नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला की मां का निधन हो गया है. उनका शव पुणे में स्थित उनके फ्लैट में मिला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सलिल की मां के गले पर चोट के निशान मिले हैं. ऐसे अब पुलिस इस मामले को मर्डर के तौर पर भी देखने रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच में जुटी पुलिस


पुलिस इस केस में हर एंगल तलाश रही है. वहीं, पुलिस इस बात की भी आशंका जता रही है कि घर में किसी व्यक्ति ने जबरन घुसने की कोशिश की और सलिल की मां का गला चीरकर भाग गया. हालांकि, जांच के दौरान अभी पुलिस को जबरन घर में अंदर आने का कोई सबूत नहीं मिला है, क्योंकि फ्लैट भी अंदर की ओर बंद था.


हॉस्पिटल पहुंचने से पहले हो गई थी मौत


बताया जा रहा है कि सलिल की मां का नाम माला अशोक अंकोला था और वह 77 साल की थीं. वह पुणे के प्रभात डेक्कन इलाके में रहती थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार की शाम को पुलिस उनके घर पहुंची थीं.



जब काफी देर तक अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल होना पड़ा, जहां माला अंकोला के गले पर निशान था और काफी ब्लीडिंग हो चुकी थी. ऐसे में तुरंत पुलिस उन्हें लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टर्स ने सलिल की मां को मृत घोषित कर दिया.


पुलिस लगा रही कई थ्योरी


पुलिस मामले की जांच में यह थ्योरी भी लगा रही है कि कोई अनजान शख्स बहुत सफाई से घर में घुसा और आराम से निकल गया. इसके अलावा जान-पहचान वाले किसी व्यक्ति का भी इस केस से संबंध हो सकता है. वहीं, इसे आत्महत्या के एंगल से देखते हुए पुलिस को ये थ्योरी को खुद का ही गला काटने की थ्योरी हजम नहीं हो रही.


ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस माही विज की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.