नई दिल्ली: IAS Abhishek Singh with sunny leone: आईएएस की नौकरी छोड़ अभिषेक सिंह बॉलीवुड के गलियारों में काम तलाश रहे हैं. अपने करियर की शुरुआत वो सनी लियोन के साथ करने जा रहे हैं, खबरों के मुताबिक सनी के साथ अभिषेक एक म्यूजिक वीडियो शूट करने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी लियोन के साथ करेंगे रोमांस 


अभिषेक सिंह सनी लियोन के साथ एक म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं. अभिषेक ने अपने नए गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद इसकी जानकारी सबसे के साथ शेयर किया. गाने में दोनों रोमांस करते नजर आने वाले हैं जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. दर्शक गाने का रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने सनी लियोनी के साथ एक वीडियो शेयर किया और गाने के बारे में बताया. 



म्यूजिक वीडियो में साथ आएंगे नजर 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी लियोन और अभिषेक  रैप सॉन्ग में नजर आएंगे, गानें की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अभिषेक सिंह ने अपने नए गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद इसकी जानकारी दी. उन्होंने सनी लियोनी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में अभिषेक सिंह शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं बात करें सनी लियोन की तो एक्ट्रेस भी काफी खूबसूरत लग रहीं थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जौनपुर के लोगों को नवरात्र और दशहरा की बधाई दी और बताया कि जल्द ही सनी लियानी भी जौनपुर आ रही हैं. 


आईएएस के पद से दिया था इस्तीफा  


अभिषेक सिंह की बात करें तो इन्हे पहले बी प्राक के गानें दिल तोड़ के में देखा जा चूका है. गाने अभिषेक के लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अभिषेक सिंह बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले आईएएस ऑफिसर थे मगर इन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अभिषेक सिंह के पिता भी आईपीएस अधिकारी रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी दुर्गाशक्ति नागपाल भी यूपी की एक चर्चित आईएएस अधिकारी हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: रावण दहन कर इतिहास रचने चली थीं कंगना रनौत, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि लोग उड़ाने लगे मजाक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.