नई दिल्ली: Fukrey 3 quick review: 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' से लोगों का दिल जीतने के बाद एक बार फिर फुकरा गैंग की एंट्री होने जा रही है. दो इंस्टॉलमेंट ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था. वहीं लेटेस्ट पार्ट के ट्रेलर को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच 'फुकरे 3' का क्वीक रिव्यू जान लीजिए. मूवी रिव्यू ज़ी हिन्दुस्तान पर 28 सिंतबर को पढ़े.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसी है फिल्म 


तमाम फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म बेहद शानदार और हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाली है.  फुकरा गैंग यानी हन्नी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), पंडित जी (पंकज त्रिपाठी) और लाली (मनजोत सिंह) अपनी हरकतों से लोगों का फिर जीत लेंगे. फिल्म आपको कहीं भी बोर नहीं होने देगी.


भोली पंजाबन ने जीता दिल



फिल्म में ऋचा चड्ढा यानी भोली पंजाबन ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है. फिल्म समीक्षकों के अनुसार फिल्म में दिखे हर सितारे ने अपने रोल को बखूबी निभाया है. वहीं डायरेक्शन से गानों तक हर चीज को देखकर आपके मुंह से वाह ही निकलेगी.


अली फजल का तोहफा


फुकरे 3 में अली फज़ल के न होने से फैंस काफी निराश थे. लेकिन बता दें फिल्म मेंअली का किरदार नजर आने वाला है, पर इसमें बढ़ा ट्विस्ट होगा. उनके किरदार  छुपाकर रखने के फैसले ने फिल्म के लिए सबकी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. एक्टर का गेस्ट अपीयरेंस अब एक चर्चा का विषय बन गया है.


ये भी पढ़ें- 'गदर 2' के बाद साउथ की इन फिल्मों पर Naseeruddin Shah ने निकाली भड़ास, कहा- 'ऐसी फिल्में कभी देखने...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.