नई दिल्ली: koffee with karan 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ते बाद अगले स्टार सनी देओल और बॉबी देओल पहुंचे हैं. कई बड़े खुलासे करने के बाद सनी ने अब अपनी फिल्म गदर 2 और ओएमजी 2 के क्लैश पर बड़ा खुलासा कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्में क्लैश हों


सनी देओल से 'गदर 2' की सकसेस के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने सवाल किया कि क्या फिल्म की रिलीज से पहले सनी देओल ने अक्षय कुमार से बात की थी. इसके जवाब में सनी देओल ने कहा कि हां उन्होंने अक्षय से फिल्म के लेकर बात की थी. उन्होंने अक्षय कुमार से 'ओएमजी 2' की रिलीज टालने की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन अक्षय कुमार ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'हां मैंने बात की थी, मैंने रिक्वेस्ट की थी कि अगर उनके हाथ में हो तो टाल दें, लेकिन अक्षय ने मना कर दिया. उनका कहना था कि एक साथ दो फिल्में रिलीज की जा सकती हैं. ऐसे में मैंने कहा कि कोई नहीं आगे बढ़ो, मैं बस रिक्वेस्ट ही कर सकता हूं.'



फिल्मों के फ्लॉप होने का था डर


इससे पहले सनी ने फिल्मों को लेकर अपना डर के बारे में भी बताया था. सनी ने कहा कि लंबे वक्त से उनकी फिल्में नहीं चल रही थीं, ऐसे में उनके मन में डर बस गया था. उन्हें लग रहा था कि इस बार फिल्में कम रिलीज हो रही हैं तो उन्हें थिएटर मिल जाएंगे, लेकिन उनकी फिल्म ने कमाल कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें 'गदर' की ग्रैंड सक्सेज के बाद भी कई फेलियर देखने पड़े. उनका कहना था कि किसे पता था कि फिल्म चलेगी और इतनी बड़ी हिट हो जाएगी. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि लोगों के बीच आज कल फिल्मों को लेकर बज बनाया जाता है. साथ ही कहा कि फिल्म ने ऑर्गेनिक तरीके से कमाई की. 


'गदर 2' की स्क्रीनिंग पर दिखे थे बहनों के साथ 


वहीं बात करें देओल फैमिली की तो एक्टर्स ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में और बहनों के रिश्ते के बारे में बात बताई थी. बॉबी ने खुलकर बताया और कहा कि ये सब करण की शादी के साथ शुरू हुआ था. हम कभी अपनी फैमिली के साथ ऐसे सामने नहीं आए. हम बहुत शर्मीले हैं लेकिन हम शादी में आए किसी भी गेस्ट को वीडियो बनाने से नहीं रोक पाए. हमे उन वीडियोज की वजह से लोगों का बहुत प्यार मिला क्योंकि लोगों ने देखा की हम कैसे हैं.


ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: शिल्पा शेट्टी के बाद अक्षरा सिंह लूटने आ रही हैं यूपी-बिहार, फैंस के बीच तहलका मचा रहा है गाना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.