नई दिल्ली:Sunny Deol Bunglow Auction: गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर गरदा उड़ाने वाले सनी देओल का जुहू में स्थित बंगला नीलाम हो सकता है. बंगले की नीलामी का ई ऑक्शन नॉटिफिकेशन बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबारों में जारी कर दिया है. सनी देओल पर आरोप है कि उन्होंने बैंक का लोन चुकाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखबार में निकाला गया नोटिफिकेशन


सनी देओल ने बैंक से लोन लेने के लिए जुहू इलाके में बने अपने आलीशान बंगले 'सनी विला' को गिरवी रखी था. इसके बदले उन्हें बैंक को लगभग 56 करोड़ रुपये देने थे, जो अभी तक नहीं दिए गए हैं. अखबार में छपे नोटिफिकेशन के मुताबिक सनी देओल का ये घर जूहू के गांधी ग्राम रोड पर बना है, जिसके गैरेंटर खुद सनी देओल के पिता धर्मेंद्र हैं. 


सनी देओल नहीं चुका पाए लोन!


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा को 55.99 करोड़ रुपए के करीब लोन इंट्रेस्ट के साथ देना था, पर बैंक लोन रिकवरी नहीं कर पाया. इसके बाद बैंक ने न्यूज पेपर में ई ऑक्शन के लिए नॉटिफिकेशन निकलवा दिया है.



इस नॉटिफिकेशन के मुताबिक ऑक्शन 25 सितंबर को होगी, जिसका बेसिक प्राइज लगभग 51.43 करोड़ रुपये है.


रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है सनी विला


सनी विला एक बंगला कम रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है, जहां अलग से दो प्रोस्ट प्रोडक्शन सूट्स भी हैं. इसी सनी सुपर साउंड में सनी देओल का ऑफिस भी है, रहने के लिए यह काफी आलिशान और सुविधाओं से भरी जगह है. सनी सुपर साउंड में तमाम बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और फिल्मों की स्क्रिनिंग्स सालों से हो रही है.


इसे भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीती चोपड़ा-राघव चड्ढा की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन सात फेरे लेगा कपल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.