नई दिल्ली: 31 अगस्त 2022 को देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा. गणेश चतुर्थी के साथ, हर किसी की तरह, सेलेब्स भी हर साल इस त्योहार को बहुत उत्साह के साथ देखते हैं और बप्पा की मूर्ति को घर लाकर 10 दिनों तक चलने वाले इस त्योहार को मनाते हैं. यह मूर्ति को पास के किसी जल निकाय जैसे नदी या समुद्र में विसर्जित करने के साथ समाप्त होता है जिसे विसर्जन कहा जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी स्टार्स ने सेलिब्रेट किया गणेश उत्सव 
टीवी अभिनेता इस साल त्योहार मनाने की योजना बना रहे हैं और कुछ यादगार पल भी साझा करते हैं. 'कुंडली भाग्य' के अभिषेक कपूर ने साझा किया कि इस साल यह उत्सव उनके लिए और भी खास हो गया क्योंकि दिल्ली से उनकी मां उनके साथ इसे मनाने के लिए आई हैं. 


राजश्री ठाकुर ने याद किया गणपति जी को 
लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री राजश्री ठाकुर याद करती हैं कि कैसे वह अपने बचपन के दिनों में शुभ अवसर का जश्न मनाती थीं.'अपनप्पन' की अभिनेत्री का कहना है कि एक संयुक्त परिवार में होने के कारण उत्सव बहुत बड़ा हुआ करता था और प्रसाद घर पर तैयार किया जाता था.


अर्जुन बिजलानी करेंगे बप्पा का स्वागत 
 'खतरों के खिलाड़ी 11' के विजेता अर्जुन बिजलानी गणेश चतुर्थी से ठीक एक दिन पहले गणपति की मूर्ति को घर लाने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने साझा किया उनके प्रशंसकों के लिए शुभकामनाएं, "मैं पर्यावरण के अनुकूल गणेश का बहुत बड़ा समर्थक हूं और आज हम बप्पा को घर भी ला रहे हैं। मैं अपने सभी दोस्तों परिवार और शुभचिंतकों को हमेशा अपनी प्रार्थना में रखने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं.  गणपति बप्पा मोरया. दूसरी ओर, निहारिका रॉय इस साल पहली बार मुंबई में त्योहार मना रही हैं और वह वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हैं. 


इसे भी पढ़ेंः Anupamaa: पारस कलनावत के बाद अब निधि शाह का कटा पत्ता, बच्चे को जन्म देते ही किंजल तोडे़गी दम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.