Anupamaa: पारस कलनावत के बाद अब निधि शाह का कटा पत्ता, बच्चे को जन्म देते ही किंजल तोडे़गी दम

Nidhi Shah Quit Anupamaa: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' से घर पहचान बना चुकी किंजल यानी निधी शाह जल्द ही शो छोड़ने वाली है. निधी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी हिंट दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 08:53 PM IST
  • 'अनुपमा' फेम निधी शाह शो को कहेंगी अलविदा
  • बच्चे को जन्म देते ही किंजल तोड़ेगी दम
Anupamaa: पारस कलनावत के बाद अब निधि शाह का कटा पत्ता, बच्चे को जन्म देते ही किंजल तोडे़गी दम

नई दिल्ली: स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. शो अक्सर टीआरपी लिस्ट में टॉप में रहता है. शो की दमदार कहानी और एक्टर्स के अभिनय ने  इस शो को नंबर 1 शो बनाया है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर 'अनुपमा' में ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं जिसकी वजह  से शो टीआरपी में टॉप 5 में रहता है. एक्टर पारस कलनावत के शो छोड़ने के बाद खबर आ रही है कि एक और कलाकार शो छोड़ सकते हैं. 

निधी शाह कहेंगी शो को अलविदा 
अनुपमा की बहू किंजल यानी निधी शाह को लेकर खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस जल्द ही शो को अलविदा कह रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं. फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है जिसे पढ़ फैंस को हिंट मिला है कि निधी शाह शो छोड़ रही हैं. 

कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान 
निधी शाह ने इंस्टाग्राम पर अनुपमा की पूरी टीम के साथ अपनी फोटो शेयर की है.  फोटो को शेयर करते हुए निधी शाह ने लिखा, 'नए सफर की शुरुआत करने से पहले एक जरूरी फोटो'. इस कैप्शन ने लोगों को काफी ध्यान खींचा है. फोटो में निधी शाह के साथ अल्पना बुच, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे, सागर पारेख, अधिक मेहता, मुस्कान बामने, और अरविंद वैद्य  नजर आ रहे हैं. 

किंजल देगी बेटी को जन्म 
अनुपमा' सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और वनराज दादा-दादी बनने वाले हैं. शो में जल्द ही  किंजल एक बेटी को जन्म देगी. बेटी के जन्म से पूरा परिवार खुश हो लेकिन बेटी के जन्म के बाद किंजल की मौत हो जाएगी. किंजल के जाने के बाद बच्चे की देखभाल अनुपमा करेंगी. बता दें कि इस मामले को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान को फिर हुआ प्यार, अब इस क्रिकेटर को कर रही हैं डेट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़