नई दिल्ली: Gauri Khan Restaurant: गौरी खान भले फिल्मों का हिस्सा न हो, लेकिन उनकी भागीदारी फिल्मों को सिनेमाघरों तक पहुंचने में बड़ी होती है. गौरी खान एक बिजनेसवुमन हैं. वह बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं. शाहरुख खान के साथ प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का काम भी वही संभालती हैं. इसके अलावा वो एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. गौरी अब तक कई बड़े स्टार्स और बिजनेस पर्सनैलिटीज के घर और ऑफिस डिजाइन कर चुकी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरी खान का पहला रेस्टोरेंट


गौरी खान ने साल 2002 में पति शाहरुख खान के साथ मिलकर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था. इसके अलावा गौरी कई सेलिब्रिटीज के घर और ऑफिस भी डिजाइन कर चुकी हैं. इंटीरियर डिजाइनर के प्रोफेशन पर गौरी ने मुकेश अंबानी, करण जौहर, आलिया भट्ट ​​और राल्फ लॉरेन जैसी हस्तियों के घर डिजाइन कर चुकी हैं. अब गौरी ने अपना पहला रेस्टोरेंट भी खोल लिया है, जिसे उन्होंने 'टोरी' नाम दिया है. गौरी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर रेस्टोरेंट की एक झलक भी दिखाई है. 



लॉन्च पार्टी में पहुंचा बॉलीवुड


बिजनेसवुमन गौरी खान ने अब बिजनेस एक्सपैंड करने की ओर कदम बढ़ाया है. उन्होंने मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में यह लग्जरी रेस्तरां शुरू किया है. इसका नाम टोरी है और ये गौरी का पहला रेस्तरां हैं, जो किसी महल से कम नहीं है. उन्होंने बीते दिन अपने रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी रखी. जहां बॉलीवुड के कई चर्चित सितारे उन्हें बधाई देने पहुंचे. गौरी खान के रेस्तरां टोरी के लॉन्च पर करण जौहर, सुजैन खान, नीलम कोठारी,भावना पांडे, महीप कपूर, चंकी पांडे, सीमा सजदेह, अविनाश गोवारिकर अर्सलान गोनी समेत उनके कई दोस्त पहुंचे.


रेस्टोरेंट की पोस्ट शेयर करते हुए कही ये बात 


इस रेस्टोरेंट की लाइटिंग गोल्डन है और हरे पेड़ इसकी खूबसूरती बढ़ा रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पहला रेस्टोरेंट तोरी मुंबई में आप लोगों के लिए खुल चुका है.’ हाल ही में इस रेस्टोरेंट का लॉन्च था. जिसमें गौरी खान की फ्रेंड महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह, नीलम कोठारी, संजय लीला भंसाली और करण जौहर भी शामिल हुईं. इसके अलावा भी अन्य कई सेलिब्रिटी इस लॉन्च का हिस्सा बने.


ये भी पढ़ें- Valentine's Day: वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड कपल ने एक दूसरे पर लुटाया जमकर प्यार, करीना कपूर से लेकर कृति ने ऐसे किया एक दूसरे को विश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.