नई दिल्ली:Asin Thottumkal: कभी बी टाउन में अपने जलवे बिखेरने वाली असिन (Asin Thottumkal) ने शादी के बाद अपने फिल्मी करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया था. साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीता है. असिन ने साल 2001 में मलयालम फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने असिन ने आमिर खान की गजनी से शुरूआत की. अब हाल में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असिन ने इंस्टा से डिलीटकी पति की फोटोज


असिन ने माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से लव मैरिज की थी. घर बसाने के बाद असिन ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. वहीं अब हाल में एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति राहुल संग अपनी सभी तस्वीरें हटा दी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गईं. यहां तक की उन्होंने अपनी शादी की भी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह तलाक लेने जा रही हैं. 


फैन पेज ने किया ये दावा


हालांकि असिन ने दिवंगत ऋषि कपूर के निधन के बाद अपने इमोशनल पोस्ट में पति राहुल की फोटो को नहीं हटाया है. यह तस्वीर असिन और राहुल की शादी के रिसेप्शन की है, जिसमें दिवंगत एक्टर शामिल हुए थे.



वहीं दोनों के फैन पेज ने दावा किया है कि असिन ने फरवरी में ही राहुल के साथ अपनी सभी तस्वीरों को हटा लिया था. पेज ने दोनों की डिलीट की गई तस्वीरों को शेयर किया है.


ऑफिशिय़ल नहीं कोई भी बात


असिन और उनके पति राहुल के बीच सब कुछ ठीक है या नहीं  इसकी पुष्टी नहीं है. इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई हैं. ये भी क्लियर नहीं है कि असिन ने राहुल के साथ अपनी सभी तस्वीरें क्यों हटाया हैं. फैंस दोनों के रिश्ते की सलामती के लिए दुआ करना चाहते हैं. बता दें कि असिन अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा सोशल नहीं करती हैं.


ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका, सिंधिया का करीबी बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.