नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जल्द ही लीप आने वाला है. सीरियल में आतंकियों ने प्लेन हाईजैक कर लिया है, जिसमें पूरा चव्हाण परिवार है वहीं सई के साथ सत्या भी है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि आतंकियों के निशाने पर सभी पैसेंजर हैं, लेकिन जैसे सई कुछ बोलने के लिए आगे आती है तो एक आतंकी सई पर बंदूक तान देता हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट को मारेंगे आतंकी


शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आतंकी विराट के सामने डील रखते हैं. भीमा विराट को कहता है कि उसे रामाकांत भाऊ और 50 करोड़ रुपए चाहिए. विराट आतंकियों की ये डिमांड मान लेता है, लेकिन कहता है, 'कैश लेकर मैं आ रहा हूं, लेकिन रमाकांत को जेल से छुड़वाने के लिए समय चाहिए.' आतंकी विराट की ये बात मान लेते हैं. इस दौरान भीमा अपने साथी को बताता है कि विराट ने ही भीमा को पकड़ा था और अब वह उसे  मारने का प्लान बनाएंगे.


अपनी पहचान छिपाएगा चव्हाण परिवार


सई विराट तक ये बात पहुंचा देती है कि आतंकी उसे मारने का प्लान बना रहे हैं. सई उसे ये भी बता देती है कि प्लेन में कितने आतंकवादी हैं. विराट अपने सीनियर्स से बात करके भीमा को लेकर जेल से निकलता है. दूसरी तरफ प्लेन में सई और सवि आतंकियों की नजरों से बचनकर प्लेन में ही छुप जाते हैं. तभी सई एक चिट काकू तक पहुंचाती है, जिसमें लिखा होता है कि आतंकियों को पता न चले कि प्लेन में विराट का परिवार बैठा हुआ है. 


अश्विनी पर आतंकी का फूटा गुस्सा


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की आतंकी सभी पैसेंजर को बताते हैं कि वह सिर्फ 10 लोगों को ही छोड़ेंगे. जिसके बाद प्लेन में भगदड़ मच जाती है. सई सभी को शांत करवाती है. वह सबसे पहले बच्चों को बाहर निकालने की बात करती है. सबउसकी बात मान जाते हैं. तब अश्विनी किसी तरह सवि और विनायक को बाहर ले आती है, लेकिन एक आतंकी उसे देख लेता है और भड़क जाता है.


इसे भी पढ़ें:  शादी के 11 साल बाद पिता बने Ram Charan, उपासना ने नन्ही परी को दिया जन्म 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप