नई दिल्ली: Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein 22 July Episode Spoiler: सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शोज में से एक 'गुम है किसी के प्यार में' हर दिन जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है. मेकर्स इसे सप्ताह टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर पहुंचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. वहीं, शो में बढ़ते ट्वीस्ट ने इसकी रेटिंग में काफी इजाफा भी किया है. शो में चल रहे ट्रैक की बात करें तो अब तक हमने देखा कि सवि अपनी शादी छोड़कर घर से भाग गई है. वहीं, ईशान, रीवा को लंदन जाने से रोकने के लिए मुंबई रवाना हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सवि को ढूंढने निकलेगा समिरुद्ध


अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंदार और सभी मेहमानों को पता चल चुका है कि सवि घर से भाग गई है. ऐसे में वह अपने बेटे समिरुद्ध को कहेगा कि वह कहीं से भी सवि को ढूंढकर मंडप में लेकर आए.



समिरुद्ध अपने साथियों के साथ सवि को ढूंढने निकल पड़ता है, लेकिन अपने पीछे आते लोगों को देख लेती हैं और पेड़ के पीछे छिप जाएगी. समिरुद्ध और उसके दोस्त रेवले स्टेशन और बस स्टैंड पर भी सवि ढूंढने के लिए निकल पड़ते हैं.


ईशा से मदद मांगेगी सवि


पेड़ के पीछे छिपी सवि, समिरुद्ध की बातें सुन लेती हैं और फैसला करती हैं कि वह रेवले स्टेशन या बस स्टैंड नहीं जाएगी. ऐसे में सीधे ईशा के घर मदद मांगने पहुंच जाती है. सवि, ईशा से गुहार लगाएगी कि वह अपने सोर्स का इस्तेमाल कर उसका एडमिशन पुणे के भोसले इंस्टीट्यूट में करवा दे, क्योंकि स्कॉलरशिप से एडमिशन की लास्ट डेट निकल चुकी है.


रीवा पर आया ईशान को गुस्सा


एंटरटेनमेंट का डोज अब भी बाकी है. आगे दिखाया जाएगा कि ईशान, रीवा को रोकने के लिए एयरपोर्ट पहुंचता है. उस दौरान स्वाति, रीवा का मूड ठीक करने के लिए उसे हंसाने की कोशिश करती है. ऐसे में जब ईशान की नजर रीवा पर पड़ती है तो वह मुस्कुरा रही होती है. रीवा को इस तरह देख ईशान उसे गलत समझेगा. उसे लग रहा है कि रीवा उससे दूर जाकर बहुत खुश है और उसने जानबूझकर उसे छोड़ने का फैसला किया है.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की वजह से भरी महफिल में कटेगी भवानी की नाक, ईशान पहुंचेगा मुंबई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.