नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist: टीवी का फेमस शो 'गुम है किस के प्यार में' में इन दिनों काफी नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. शो में सई और सत्या की शादीशुदा जिंदगी में रोज कोई न कोई तूफान आता रहता है और विराट अपनी जिंदगी में मचे बवाल के लिए सई को जिम्मेदार ठहराता है. बीते दिन आपने देखा कि सई, विराट को बेगुनाह साबित कर देती है, लेकिन काकू और विराट उसका एहसान मानने की जगह उसे खरी-खोटी सुनाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई के काका है सत्या के पिता


'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि सई के विज्येंद्र काका ही उसके ससुर निकलेंगे. कमिश्नर के तौर पर नागपुर में उनकी उसके काका की पोस्टिंग होती है, जिनसे सई ऑफिस में मिलने जाती है. हालांकि इस दौरान उसे विराट मिलता है. वह विराट से अपना ख्याल रखने को कहती है.


निनाद ने सुना विराट के दिल का हाल


शो में देखने को मिलेगा कि विराट अपना दर्द निनाद को सुनाएगा. वह अपने बाबा से कहेगा कि जब से सई मेरी जिंदगी में आई है, मेरी जिंदगी बदल गई है. वह भले ही मुझसे दूर चली गई है, लेकिन अभी भी मेरे दिल में बसी है.



उसकी एक झलक मुझे तोड़कर रख देती है. उसकी यादें मेरा पीछा नहीं छोड़ती हैं. मुझे उसे अब भूलना होगा.


अंबा की जिंदगी में खुशियां लाएगी सई


 शो के आने वाले देखने को मिलेगा कि जब सई अंबा और अपने विज्येंद्र काका का सच पता चलेगा को वह दोनों को मिलाने का फैसला लेगी. इस चीज के लिए वह विराट की मदद मांगेगी और कहेगी हम भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन दो प्यार करने वालों को मिलाने के लिए साथ आएंगे.


इसे भी पढ़ें:  राजेश खन्ना की इस सुपरहिट फिल्म में काम करना चाहते थे धर्मेंद्र, कास्ट न किए जाने पर डायरेक्टर पर भड़क उठे थे एक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.