नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का फेमस शो 'गुम है किस के प्यार में' में इन दिनों काफी नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. शो में सई और सत्या की शादीशुदा जिंदगी में रोज कोई न कोई तूफान आता रहता है और विराट अपनी जिंदगी में मचे बवाल के लिए सई को जिम्मेदार ठहराता है. बीते दिन आपने देखा कि सई अपने काका से मिलती है, जो नागपुर के पुलिस कमीश्नर हैं और उन्हें अपने घर पर खाने के लिए इनवाइट करती है. वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंबा को अपने परिवार के बिखरने का डर सता रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई के काका स्वागत करेगी अंबा


सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई काका से उनके कैबिन में बैठकर खूब बातें करती है, तब काका उसे बताते हैं कि वह आज भी विराट को नहीं भुला पाई है. ये बात सुनकर सई चुप हो जाती है और फिर चली जाती है. इसके बाद सई अंबा को बताती है कि उसने अपने काका को घर पर इनवाइट किया है, जिसके बाद अंबा काफी तैयारियां करेगी.


काका को देख अंबा को लगेगा झटका


सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि सई के काका उसके घर डिनर पर आते है.  इस दौरान वह सत्या से मिलकर कुछ अलग सा एहसास करते हैं. यह बात सत्या भी महसूस करता है. इसके बाद सब लोग हॉल में बैठकर बात करते हैं, तभी अंबा किचन से सई के काका का चेहरा देख लेती है, तो उसके होश उड़ जाते है.



वह सदमे में होती है, सई भी उशकी ये हालत देखकर चौंक जाती है. तब अंबा कहती है कि उन्हें यहां से घर भेज दे. वो ही सत्या के पिता हैं. अंबा की बात सुनकर सई के होश उड़ जाते हैं.


पत्रलेखा के लिए निकलेगा अरेस्ट वारंट


बाता दें कि सई बाहर जाकर सबको बताती है कि आई को कुछ काम है और तभी काका के फोन पर भी अर्जेंट कॉल आता है और वह वहां से चले जाते हैं. इसके बाद अंबा सई पूरा सच बताती है. वह बताएगी की कैसे उन्होंने उसे छोड़कर अपने परिवार को चुना था. दूसरी तरफ चव्हाण हाउस में विराट के चेहरे पर लगी चोट को देखकर काकू परेशान हो जाती है. तभी घर में कुछ पुलिसवाले आते हैं, जिनके पास पत्रलेखा के नाम का अरेस्ट वारंट दिखाते हैं. जिसे देख हर कोई चौंक जाता है.


ये भी पढ़ें- Chamkila Teaser OUT: अमर सिंह चमकीला बन छाए दिलजीत दोसांझ, पहली बार बिना पगड़ी के उड़ा दिए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.