नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी नई तरीके से शुरू हो चुकी है. शो के इस नया चैप्टर में दर्शकों को नया लव ट्राएंगल दिखने वाला है.  अब शो की कहानी विराट, सई और सत्या के इर्द गिर्द घूमेगी. शो में आप देखेंगे कि कैसे भवानी अंबा को उसके अतीत को लेकर फिर खरी खोटी सुनाती है. वह सत्या को नाजास बोलती है और उसके बाप का नाम पूछती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भवानी-अंबा आए आमने-सामने


गुम है किसी के प्यार में के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अंबा और भवानी का आमने- सामने आ गई है. भवानी को विराट सई के घर से ले जाता है, वहींअंबा की घर में एंट्री होती है. तभी दोनों टकरा जाती है. अंबा की आवाज सुनकर भवानी को जान पहचान का अहसास होता है. तभी दोनों एक दूसरे पलटकर देखती हैं. तभी अंबा पूरे परिवार के सामने बताती है कि ये मेरी बड़ी बहन है.


भवानी ने फिर दुखाया अंबा का दिल


अंबा सबको बताती है कि ये मेरी बड़ी बहन है. वहीं अंबा और भवानी में खूब कहा सुनी होती है. जहां अंबा भवानी को एक दिखावेवाज औरत बताती है और परेशानी में अपनी बहन का सहारा न बन सकी.



वहीं भवानी भी अतीत की बातों को लेकर उसपर खूब कीचड़ उछालती है. अंबा की आंख में आंसू देकर सत्या का खून खौल उठता है और वह भवानी को घर से जाने के लिए कह देता है.


विराट से नफरत करेगा वीनू


शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट विनायक को ढूंढते हुए छत पर जाएगा, जहां विनायक पत्रलेखा की चिट्ठी पढ़कर फूट फूटकर रो रहा होगा. वह विराट को अपनी नजरों के सामने देख चिल्ला पड़ेगा और बोलेगा कि मैं आपसे नफरत करता हूं, मुझसे बात मत करो. यहां तक कि विनायक फोन करके सई को भी बता देगा कि पत्रलेखा उसे छोड़कर हमेशा के लिए चली गई है.


इसे भी पढ़ें:  Rubina Dilaik ने अपनी बड़ी बहन बनने वाली हैं दुल्हन, एक्ट्रेस ने शेयर किया हल्दी-मेहंदी का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.