Rubina Dilaik ने अपनी बड़ी बहन बनने वाली हैं दुल्हन, एक्ट्रेस ने शेयर किया हल्दी-मेहंदी का वीडियो

Rubina Dilaik video: कुछ समय पहले ही रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योति की शादी फैंस को देखने को मिली थी. अब एक्ट्रेस की बड़ी बहन रोहनी दुल्हन बनने जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सिस्टर की शादी की रस्मों का खास वीडियो शेयर किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 4, 2023, 11:33 AM IST
  • रूबिना दिलैक की बड़ी बहन रोहनी की शादी की रस्में शुरू
  • हल्दी-मेहंदी का वीडियो आया सामने
Rubina Dilaik ने अपनी बड़ी बहन बनने वाली हैं दुल्हन, एक्ट्रेस ने शेयर किया हल्दी-मेहंदी का वीडियो

नई दिल्ली:Rubina Dilaik video: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों बेहद खुश है और अपने होम टाउन पहुंची है. क्ट्रेस की बड़ी बहन रोहनी दुल्हन बनने जा रही हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रुबीना अपनी बहन की हल्दी और मेहंदी एंजॉय करती दिख रही हैं.

रुबीना ने शेयर किया वीडियो

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उसमें वे खूब  एंजॉय करतीं और डांस करतीं दिखाई दे रही हैं. रुबीना ने बहन रोहिनी की हल्दी पर पीज रंग का लहंगा पहना है. वहीं एक्ट्रेस ने हल्दी पर पीले रंग का लखनवी कुर्ता कैरी किया था. दोनों आउटफिट्स में रुबीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

लिखा प्यारभरा कैप्शन

एक्ट्रेस ने अपने वीडियो के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'एंड द मेमोरीज बिगेन फॉरएवर.' वीडियो में रुबिना अपनी बहन रोहिनी को किस करती  हुई दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक्ट्रेस ने प्यार से बहन को हल्दी भी लगाई.वहीं अभिनव शुक्ला दोनों बहनों का वीडियो बनाते हुए दिखे. फैंस को रूबिना का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव है एक्ट्रेस

रूबिना टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस रूबिना बिग बॉस 14 की विजेता रह चुकी हैं. इस शो पर रूबिना के हसबेंड अभिनव शुक्ला भी कंटेस्टेंट के तौर पर घर पहुंचे थे. इस बीच दोनों के बीच काफी तकरार  और मनमुटाव हुए. खबरें तो ये भी आई थीं कि अभिनव और रूबिना अलग हो सकते हैं.लेकिन बाद में दोनों ने अपनी शादी को एक और मौका दिया.

ये भी पढ़ें- बाहुबली एक्टर संग जुड़ चुका है तृषा कृष्णनन का नाम, जानिए आज तक एक्ट्रेस ने क्यों नहीं कि शादी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़