नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' शुरुआत के दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में होने वाला हंगामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में आप देख रहे हैं कि कैसे पाखी घरवालों के खिलाफ साजिश रचती है. वहीं दूसरी ओर विराट ने न केवल यू-टर्न मारने वाला है, बल्कि सई को गुलाब के फूलों के साथ प्रपोज भी करने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट को आवारा बताएगी सत्या की मां


आने वाले एपिसोड में आफ देखेंगे कि सई का दुपट्टा साईकिल में फंस जाता है, लेकिन वक्त पर विराट आकर उसे बचा लेता है. विराट की ये हरकत सत्या की मां पसंद नहीं आती है, वह उसे डांट देती है. इतना ही नहीं वह विराट को लफंडर बताकर सई से दूररहने के लिए कहती हैं. बाद में सई उन्हें बताती है कि वह विराट को जानती है वह उसकी मदद कर रहा था.


षड्यंत्र रचेगी पाखी


विराट और वीनू के प्यार में पाखी हर हद से गुजरने को तैयार है. एक तरफ तो पत्रलेखा विराट से तो कह देती है कि वह सई को घर से नहीं निकालेगी, लेकिन दूसरी तरफ वह चोरी छुपे वकील के पास जाती है और क्रिमिनल व सिविल केस फाइल करने के बारे में बारे में जानकारी लेती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पत्रलेखा सई के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी करने वाली है.


पाखी को छोड़ेगा विराट


शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में देखसकते हैं कि विराट सई के पास जाकर उससे नई शुरुवात करने को कहता है. वह कहता है कि 'हम एक नई शुरुआत करते है सई', लेकिन सई उसे जवाब देती है, 'मैं किसी का घर नहीं तोड़ सकती, मैं केवल विनायक को खुश देखना चाहती हूं.' तभी डॉक्टर सत्या की एंट्री हो जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद दर्शक काफी गुस्से में हैं. उन्हें अब ये सब रास नहीं आ रहा है. लोग स्टार कास्ट को जमकर ट्रोलकर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Salman Khan को नहीं किसी का डर, बोले- 'जब जो होना है होकर...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.