Salman Khan को नहीं किसी का डर, बोले- 'जब जो होना है होकर...'

Salman khan life threats: सलमान खान के ऊपर खतरा मंडरा रहा है. एक्टर की जान को खतरा बना हुआ है. परिवार, दोस्त और चाहने वाले सलमान को लेकर काफी चिंतित हैं. वहीं सलमान को किसी चीज का डर वहीं. एक्टर ने अपनी कढ़ी सुरक्षा पर भी ऐतराज जताया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 21, 2023, 10:07 AM IST
  • सलमान खान को धमकियों से नहीं लग रहा डर
  • ई मेल के जरिए मिला Threats
Salman Khan को नहीं किसी का डर, बोले- 'जब जो होना है होकर...'

नई दिल्ली: Salman khan life threats: सलमान खान को हाल ही में ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा भी चाक-चौबंद कर दी है. यह पहली बार नहीं है जब सलमान को धमकी मिली है. इससे पहले भी एक्टर और उनके पिता सलीम खान को लेटर के जरिए ऐसी धमकियां मिल चुकी है. इन सबके बीच अब एक्टर ने इन सब बातों पर रिएक्ट किया है.

क्या बोले भाईजान

सलमान खान की जिंदगी पर लंबे समय से खतरों के बादल मंडरा रहे हैं. 2019 में भी उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं अब हाल ही में उनके मैनेजर को एक ई-मेल आया है, जिसमें गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से बात करने को कहा गया है. ई मेल में लिखा है कि अगर एक्टर ने बात नहीं की तो नुकसान भुगतने को तैयार रहें. मैनेजर ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में कराई है, जिसके बाद सलमान खान के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

सुरक्षा पर जताया ऐतराज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान के करीबी ने कहा कि एक्टर को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.उन्हें किसी का डर नहीं है. करीबी ने कहा कि 'सलमान धमकियों को नॉर्मल तरीके से ले रहे हैं, ज्यादा तज्जबों नहीं दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वे ऐसा इसलिए भी कर रहे हैं ताकि उनके माता -पिता परेशान ना हो. उन्होंने कड़ी सुरक्षा पर भी ऐतराज जताया है. वहीं  सलमान के पिता सलीम खान भी बेहद शांत हैं, लेकिन पूरे परिवार को पता है कि सलीम साब की नींद उड़ी हुई हैं.'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

करीबी ने बताया कि एक्टर का कहना कि जितना सुरक्षा बढ़ेगी, उतना उन्हें अटेंशन मिलेगा और उनका प्लान सक्सेसफुल होगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही किसी का भाई किसी का जान में नजर आएंगे. वहीं उनकी टाइगर 3 भी पाइप लाइ में हैं. फिल्में अपने तय टाइम पर ही रिलीज होंगी.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के गाने पर अलाया एफ-मानुषी ने थिरकाए कदम, किलर डांस मूव्स के कायल हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़