नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' खूब ड्रामा चल रहा है. शो में आप देख रहे हैं कि सई और सवि चव्हान परिवार में वापस आ गए हैं. वहीं सई फिर से मुसीबत में आ गई. दूसरी तरफ सई की घर वापसी बिल्कुल रास नहीं आ रही हैं. शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई की जान को खतरा


गुम है किसी के प्यार में के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि सई को सड़क पर कुछ गुंडो रोक लेते हैं. आने वाले एपिसोड में सई उनसे लड़ती दिखाई देगी. इसी बीच विराट वहां पहुंच जाएगा. वह सई को कहता है कि अब तुम गढ़चिड़ौली वाली सई नहीं रही हो, जो कभी भी किसी भी गुंडे से भिड़ जाओगी. इस बात पर सई काफी गुस्से में आ जाती है, और वह कहती है कि दो दिन के लिए हम मेहमान तुम्हारे घर रहने आए है, तो उनकी टेंशन ज्यादा मत लो.


विराट को सई की हुई चिंता


आगे आप देखेंगे की सई और विराट साथ ही घर आते हैं, लेकिन दोनों को साथ देख पत्रलेखा का टेंशन में आ जाती है. वह विराट को कुछ बोलती नहीं है. दूसरी तरफ विराट अपने कमरे में आकर एक पुलिस ऑफिसर से बात करता है, और उन गुंडो के बारे में पता लगवाता है. हालांकि,



थोड़ी देर बाद ही पाखी कमरे में आकर उससे लड़ती है. इसी मौके पर विराट को लगता है कि कोई उनके कमरे में झांक रहा है और तब वह सब कुछ छोड़कर मैन गेट की तरफ भागता है, जहां वह दो लड़कों को शराब पीते हुए देखेता है.


सई के घर के बाहर विराट का पहरा


विराट एक बुरा सपना देखेगा कि सई की जान को खतरा होता है और कोई आधी रात को घर में घुसकर सवि को उठाकर ले जाता है. यह सपना उसे काफी ज्यादा परेशान कर देता है, जिस वजह से वह सई और सवि की सुरक्षा के लिए उनके कमरे के बाहर ही सो जाती है, यह देख पाखी अपना आपा खो बैठती है. विराट को सई की साड़ी में लिपटा देख वह सई की साड़ी को काट देती है.


ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका, Selfiee के फ्लॉप होते ही 'द एंटरटेनर्स' शो हुआ कैंसिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.