नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' मेकर्स ने सई और विराट का लव एंगल फिर से दिखा रहे हैं. यहां तक कि अब शो में भवानी काकू को भी सई की तरफ नजर आ रही हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा कि गुंडे को थप्पड़ मारकर सई मुसीबत मोल ले लेती है. उसकी जान पर खतरा देख विराट उसकी चिंता में पागल हो जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई के घर के बाहर विराट का पहरा


विराट एक बुरा सपना देखेगा कि सई की जान को खतरा होता है और कोई आधी रात को घर में घुसकर सवि को उठाकर ले जाता है. यह सपना उसे काफी ज्यादा परेशान कर देता है, जिस वजह से वह सई और सवि की सुरक्षा के लिए उनके कमरे के बाहर ही सो जाती है, यह देख पाखी अपना आपा खो बैठती है. विराट को सई की साड़ी में लिपटा देख वह सई की साड़ी को काट देती है.


पत्रलेखा-विराट का हुआ झगड़ा


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पत्रलेखा नाश्ते के समय ड्रामा करती है. वह कहती है कि विराट के पास इसलिए वक्त नहीं है क्योंकि वह चौकीदारी करने में बिजी हैं. पत्रलेखा चिल्लाते हुए कहती है कि विराट तुम सई के घर के बाहर ही क्यों बैठे थे,



उसके कमरे में क्यों नहीं चले जाते. इतना ही नहीं, वह विराट को 'छिछोरा' भी कहती है, जिससे नाराज होकर विराट अपना नाश्ता छोड़कर घर से चला जाता है.


विराट और सई के साथ होगा हादसा


'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट सवि को स्कूल छोड़ने के बाद सई को छोड़ने अस्पताल जाएगा. विराट की नींद पूरी नहीं होती है, जिसके कारण विराट को झपकी आ जाएगी और वह ड्राइविंग पर अपना कंट्रोल खो देगा. हालांकि सई के चिल्लाने पर विराट किसी तरह से गा़ड़ी कंट्रोल कर लेगा. दोनों की जान बच जाएगी.


ये भी पढ़ें- सफेद साड़ी में 'अनुपमा' ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, किलर लुक देख मदहोश हुए फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.