नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में होने वाला हंगामा दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो में भवानी सई, विराट, विनायक और सवि को करीब लाने की कोशिश कर रही है. वहीं दूसरी तरफ विराट को भी एहसास हो गया है कि वह अभी भी सई से अभी भी प्यार करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्रलेखा का होगा पत्ता साफ


'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि सई आउटहाउस रहने जाती है, लेकिन उसके इस फैसले से भी पत्रलेखा को परेशानी होती है. दूसरी तरफ पाखी गर से जाने के लिए पैकिंग शुरू कर देती है. विराट उसे समझाता है कि वह विनायक को कहीं नहीं जाने देगा, लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनती है. ऐसे में भवानी काकू, पत्रलेखा से कहती है कि अगर उसे जाना है तो अकेले घर से जाए, लेकिन विनायक कहीं नहीं जाएगा.


विराट की लौंटी खुशियां


शो में आप देखेंगे की आउटहाउस की सफाई करने में विराट सई और सवि की मदद करेगा. यहां तक कि छिपकली देखकर जब सई गिरेगी तो विराट उसे अपनी बाहों में भर लेगा. सफाई के बाद विराट सवि और सई के साथ जमकर डांस भी करेगा.



उसे यूं खुश देखकर भवानी काकू चैन की सांस लेंगी और दोनों कोएक साथ रहने का आशीर्वाद देती है. 


सई से माफी मांगेगा विराट


'गुम है किसी के प्यार में' का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. जल्द ही दिखाया जाएगा कि विराट सई से फ्लर्ट करने की कोशिश करेगा. इतना ही नहीं, वह सई का हाथ थामकर उससे माफी भी मांगेगा. वहीं दूसरी ओर चव्हाण निवास में पत्रलेखा एक बार फिर से विराट संग लड़ाइयां करेगी, जिससे काकू की परेशानी और पारा दोनों हाई हो जाएगा.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज के सपने देखने के बीच माया का लौटेगा पास्ट! अनुपमा से काव्या को फिर होगी जलन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.