Anupamaa Spoiler: अनुज के सपने देखने के बीच माया का लौटेगा पास्ट! अनुपमा से काव्या को फिर होगी जलन

Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा और गौरव खन्ना उर्फ अनुज स्टारर शो 'अनुपमा' की कहानी नया मोड़ लेने वाली है. शो जल्द ही दिखाया जाएगा कि माया अनुज के साथ वक्त बिताने का बहाना ढूंढती है. उसे मौका मिलता है और वह अनुज के साथ टहलने निकल जाती है. तभी उसके सामने आ जाता है उसका अतीत और वह बहुत डर जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 12:14 PM IST
  • शो में माया का लौटेगा अतीत
  • अनुपमा के खिलाफ होगी काव्या
Anupamaa Spoiler: अनुज के सपने देखने के बीच माया का लौटेगा पास्ट! अनुपमा से काव्या को फिर होगी जलन

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी के फेमस शो ‘अनुपमा’ में होने वाला है बहुत बड़ा हंगामा. शो में एक बार फिर दो घर टूटने की कगार पर हैं. एक तरफ अनुपमा और अनुज कपाड़िया के बीच दूरी बढ़ रही है तो वहीं दूसरी काव्या और वनराज का रिश्ता भी खराब हो गया है. अभी तक आपने देखा कि माया को पिकनिक पर ले जाने के अनुज के फैसले से अनुपमा शॉक्ड हो जाती है, वहीं दूसरी ओर काव्या साफ-साफ कहती है कि वनराज ने उसका करियर बर्बाद कर दिया है.

माया को मिला अनुज का साथ

आज के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया और छोटी अनु के साथ अनुज पिकनिक जाने के बाद और अनुपमा से गुस्से के बाद भी वह उसे याद करता है. माया अनुज के करीब आने की पूरी कोशिश करती है. वहीं, शाह परिवार में लोगों को चिंता सता रही है कि अब तोषू को हॉस्पिटल कौन ले जाएगा, क्योंकि उन्हें लगता है कि अनुपमा पिकनिक पर गई है.

परेशान हुई अनुपमा

माया और अनुज छोटी अनु को खेलते कूदते हुए देख खुश हो रहे होते हैं. तभी अनुपमा का वीडियो कॉल आ जाता है. भरे मन से वह अनुज से बात करती है और फिर अपनी बेटी को देख खुश हो जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupamaa (@anupamaaofficial.01)

हालांकि, उसे सदमा उस वक्त लगता है, जब वह स्पीकर पर मिस्टर एंड मिसेज कपाड़िया का नाम सुनती है. कॉल कट जाने के बाद भी वह अनुज और माया को लेकर हुई अनाउंसमेंट के बारे में ही सोचती रहती है.

माया का लौटेगा अतीत

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुपमा परेशान होकर अनुज को देर रात कॉल करती है, लेकिन माया उसका फोन काट देती है. वह देर रात सड़क पर अनुज की बाहों में बाहें डालकर घूम रही होती है. तभी अचानक उसकी नजर एक शख्स पर जाती है, जिसे देख वह हैरान रह जाती है. अनुज भी शॉक हो जाता है कि माया उसे देख इतनी परेशान क्यों है? अब देखना होगा कि परिवार के सामने माया का राज और साजिशें कब खुलेंगी.

ये भी पढ़ें- Sooraj Barjatya Birthday: ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान नहीं ये एक्टर था सूरज बड़जात्या की पहली पसंद, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़