Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जल्द ही लीप आने वाला है, लेकिन इसस पहले ही ईशान के पेरेंट्स ईशा और शांतनु की शो में वापसी हो गई है. ईशान की शादी की रस्मों के बीच ट्रुथ एंड डेयर का गेम खेला जाएगा. इसमें जब ईशान की बारी आएगी तो चिन्मय उससे पूछेगा कि उसका फेवरेट इंसान कौन है. इस पर ईशान बिना किसी झिझक के सवि का नाम लेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर छोड़कर जाएगी सवि


12 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि सवि शहर छोड़कर जाने की तैयारी कर रही होगा. शुक्ला जी उसे रोकने की कोशिश करेंगे. वह शुक्ला जी को समझाएगी कि वो दुनिया के किसी भी कोने में रहे, लेकिन उनसे रिश्ता जरूर निभाएगी. इसके बाद वह शुक्ला जी को अपनी चाय की दुकान की जिम्मेदार सौंपते हुए कहेगी कि वो इसे चलाएं.


अक्का साहिब करेंगी भावुक


उधर, ईशान का जवाब सुन दुर्वा को गुस्सा आ जाएगा. ऐसे में अक्का साहिब बात संभालते हुए कहेंगी कि ईशान के झूठ की वजह से वो लोग गेम हार गए. वह कहेंगी कि ईशान झूठ बोल रहा है उसकी पसंदीदा इंसान वो खुद हैं. हालांकि, दूर्वा कहेगी कि नहीं, अब तो ईशान की फेवरेट रीवा है. इस दौरान अक्का साहिब, ईशान की खूब तारीफें करेंगी, जिसके बाद पूरा परिवार भावुक हो जाएगा.


क्या रुक पाएगी ईशान की शादी?


दूसरी ओर रीवा शादी के लिए तैयार होगी. सवि अपने एग्जाम के लिए जाएगा, लेकिन कॉलेज में ईशान और रीवा की शादी का फंक्शन चल रहा होगा. सवि अपन एग्जाम की ओर ध्यान देगी. वहीं, शादी में कोई ब्लास्ट करने की तैयारी कर रहा होगा. ईशान भी दूल्हा बनकर आ जाएगा. सवि उसे देख लेगी. यहां शांतनु और ईशा, ईशान को कॉल करेंगे, लेकिन वो फोन नहीं उठाएगा. वहां, अक्का साहिब, अन्वी का फोन देख लेंगी और उन्हें पता चल जाएगा कि ईशान की शादी रोकने की प्लानिंग हो रही है. वह राव साहेब को इसकी जानकारी देंगी.


ये भी पढ़ें- Khtron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट बने 200 बिच्छुओं के शिकार! बिगड़ गया चेहरा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.