नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय ईशान के जन्मदिन का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इस दौरान ईशा का प्यार भी अपने लाडले के लिए खूब उमड़ पड़ा है. दूसरी ओर सुलेखा उर्फ अक्का साहिब भी ईशान को अपनी तरफ रखने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं. अब तक हमने शो में देखा कि भोसले परिवार ने ईशान के लिए शानदार पार्टी का आयोजन किया है, जिसे ईशा छिपकर देखती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशान की पार्टी में जबरदस्त धमाल


आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान के लिए सभी ने खूबसूरत मैसेज लिखे हैं, जिन्हें पढ़कर उसे अंदाजा लगाना है कि वह संदेश उसके लिए किसने लिखी. इसी दौरान ईशान अपने पिता शांतनु का मैसेज पढ़कर उन्हें यादकर भावुक हो जाता है. तभी शांतनु पार्टी में पहुंचकर ईशान के साथ-साथ सभी को सरप्राइज देता है. इसके बाद पार्टी में सभी लोग डांस परफॉर्मेंस देते हैं. इस दौरान सुलेखा और यशवंत भी अपनी परफॉर्मेंस से सबके होश उड़ा देंगे.


शिखा को नचाएगी अनवी


एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि पहली परफॉर्मेंस के लिए दुर्वा अनवी को स्टेज पर बुलाएगी. यहां अनवी, शिखा को भी अपने साथ डांस करने के लिए जबरदस्ती करेगी, लेकिव शिखा, सुलेखा और यशवंत को गुस्से में देख डांस करने से इंकार कर देगी. हालांकि, बाद में ईशान के जोर देने पर न चाहते हुए भी यशवंत और सुलेखा, शिखा को डांस करने की इजाजत दे देंगे.


सुलेखा-यशवंत देंगे जबरदस्त परफॉर्मेंस


आगे दुर्वा, अक्का साहिब और यशवंत को डांस करने के लिए बुलाएगी. इस दौरान सुलेखा-यशवंत अपनी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर देंगे. पहली बार दोनों का इतना मस्तीभरा अंदाज देख ईशान और परिवार के सभी सदस्य बेहद खुश होंगे. ईशान भी दुर्वा के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस देगा. यह सबकुछ ईशा और सवि हॉल के बाहर खड़े होकर देखेंगे, लेकिन शांतनु की नजर ईशा पर पड़ जाएगी और वो जबरदस्ती उसे पार्टी में खींच कर ले आएगा.


ईशान पढ़ेगा ईशा का खत


सवि पार्टी में शांतनु को ईशा का एक खत देगी, जो उसने ईशान के लिए लिखा है. इस खत को शांतनु सबके सामने स्क्रीन पर चला देगा. ईशान इस लेटर को पढ़ेगा, लेकिन शुरुआत में वह समझ ही नहीं पाएगा कि यह खत उसके लिए किसने लिखा है. हालांकि, सुलेखा और यशवंत को तुरंत समझ आ जाएगा कि ये खत ईशा का है. वहीं, खत के अंत में 'आई' लिखा देख ईशान भी दंग रह जाएगा. सुलेखा का पारा भी ये देखकर चढ़ जाएगा. 


ईशान के सामने आएगी ईशा


आगे शांतनु, ईशा को बुलाएगा. ईशा केक लेकर ईशान को बर्थडे विश करने आगे आएगी, लेकिन ईशान यह सब देख बुरी तरह से ईशा पर भड़क पड़ेगा और ईशा पर अपने दिल की सारी भड़ास निकालते हुए उसे सबके सामने खूब बेइज्जत करेगा. इसी के साथ कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो जाएगा. शो में और भी जबरदस्त ट्वीस्ट देखने के लिए इसके टेलीकास्ट का इंतजार करना होगा.


ये भी पढ़ें- Oops Moments: शहनाज गिल की ड्रेस ने दिया धोखा, पार्टी में इतना बेबाक अंदाज दिखाना पड़ गया भारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.