Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे भोसले परिवार में दूर्वा की सगाई का जश्न चल रहे हैं, जिसमें सवि के आने से हंगामा खड़ा हो जाएगा. वहीं, अक्का साहिब भी हरिणी को बेइज्जत करने का मौका नहीं छोड़ेगी. इस एपिसोड में देखने को मिलेगा कि ईशा शांतनु से कहेगी कि उसे बिना बुलाए ही अपनी भतीजी की सगाई में जाना चाहिए. ऐसे में मंगलवार के एपिसोड में भी काफी धमाल देखने को मिलने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सवि को मना नहीं कर पाएगा ईशान


14 नवंबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, हरिणी को दूर्वा की पार्टी में गाने के लिए आमंत्रित करेगा, लेकिन हरिणी उसके सामने शर्त रखेगी कि वह सवि के साथ ही आएगी. सवि ईशान से पूछेगी कि क्या वो भी पार्टी में आ सकती है? ईशान सोचने लगेगा कि सवि के आने से उसके घर में हंगामा खड़ा हो जाएगा. हालांकि, न चाहते हुए भी वह सवि को मना नहीं कर पाएगा. वहीं, हरिणी संतोष को कॉल करके उसका शुक्रिया अदा करेगी. संतोष उससे कहेगा कि वह जब स्टेज पर जाता है तो आज भी उसे ही याद करता है.


ईशान को देखने आएंगे लड़की वाले


दूसरी ओर ईशान अक्का साहिब को मनाएगा और माफी मांगेगा. वह कहेगी कि कभी भी उसका भरोसा न तोड़े. इसके बाद वह ईशान को बताएगी कि उसे लड़की वाले देखने आ रहे हैं. ईशान अपनी अक्का साहिब को फिर से नाराज नहीं करना चाहता, इसलिए वह उन्हें लड़की वालों से मिलने के लिए हां कर देगा.


दूर्वा होगी ईशान पर नाराज


उधर, दूर्वा की इंगेजमेंट पार्टी में सवि और हरिणी पहुंचेंगे, जिन्हें देखकर पूरे भोसले परिवार का मुंह बन जाएगा. दूर्वा को सुनाने के लिए आगे बढ़ेगी, लेकिन ईशान उसे रोक लेगा. दूर्वा ईशान पर भड़कते हुए कहेगा कि आज के दिन भी उसका मूड कर दिया. वहीं, निशिकांत भी ईशान को खूब भला-बुरा सुनाएगा. दूसरी ओर अक्का साहिब भी हरिणी को बेइज्जत करते हुए कहेगी कि उन्होंने उसे पार्टी में गाना गाने के लिए सिर्फ इसीलिए बुलाया है ताकि उसकी कुछ मदद हो सके.


ईशा के कारण पार्टी में नहीं जाएगा शांतनु


शो में आगे हम देखेंगे कि शांतनु, दूर्वा की सगाई की पार्टी में जाने के लिए घर से निकल ही रहा होगा कि तभी ईशा की तबियत बिगड़ जाएगी. ऐसे में शांतनु पार्टी में न जाने का फैसला करेगा और वहीं रुक कर ईशा की देखभाल करने लगेगा.


ये भी पढ़ें- क्रिस्टल डिसूजा ने बालकनी में दिखाया किलर लुक, नूरानी चेहरे पर ठहर गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.