Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय दूर्वा की सगाई के इर्द-गिर्द घूम रही है. बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि हरिणी, दूर्वा की सगाई में गाने के लिए भोसले परिवार में जाएगी. वह इस दौरान भीड़ को देखकर बहुत नर्वस हो जाएगी. ऐसे में दूर्वा के दोस्त उसका मजाक उड़ाना शुरू कर देगा, लेकिन सवि की हिम्मत के बाद हरिणी शानदार परफॉर्मेंस देगी. सभी मेहमानों को उसका गाना बहुत पसंद आएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेवती करेगी बदतमीजी


इसी बीच ईशान को देखने लड़की वाले आ जाएंगे. लड़की आते ही अपने पिता के पैसों का बखान करने लगेगी और ईशान के साथ फ्लर्टिंग शुरू कर देगी. ईशान को उसका बर्ताव बहुत अजीब लगेगा. इसके बाद सभी महिलाएं कोजागिरी का व्रत खोलने की रस्म करेंगी. अक्का साहिब, ईशान को देखने आई लड़की रेवती से भी उसके साथ यह व्रत करने के लिए कहेगी. इस दौरान रेवती एक वेटर के हाथ से उसके कपड़ों पर पानी गिर जाएगा और वह बुरी तरह वेटर पर चिल्लाने लगेगी.


सुलेखा करेगी रेवती की अमीरी का बखान


सवि तुरंत रेवती के कपड़े साफ करने के लिए उसके पास आएगी, लेकिन वह सवि को जोर से धक्का दे देगी और सवि ईशान पर जा गिरेगी. ऐसे में गलती से दोनों साथ में चांद देख लेंगे. इसके बाद अक्का साहिब, सवि को बेइज्जत करने लगेगी. वह कहेगी रेवती बहुत अमीर है और ईशान के साथ उसकी जोड़ी कितनी अच्छी लग रही है. वह कहेगी कि रेवती का लहंगा ही कम से कम 5 लाख रुपये का होगा, इतने में तो सवि अपना पूरे साल का खर्च निकाल लेगी.


सवि देगी सुलेखा को जवाब


अक्का साहिब यहीं नहीं रुकेगी. वह सवि से कहेगी कि ईशान मोस्ट एलिजिबल बैचलर है. वह किसी ऐरी-गैरी लड़की से शादी नहीं कर लेगा. हालांकि, अपने एक जवाब से ही अक्का साहिब की बोलती बंद कर देगी. सवि कहेगी कि इस तरह तो सौदे किए जाते हैं, दिल के रिश्ते ऐसे नहीं बन पाते और दिल पर कभी किसी का जोर नहीं चलता.


हरिणी को बेइज्जत करेंगे निशिकांत और सुलेखा


आगे हम देखेंगे कि सवि के बाद अक्का साहिब अब हरिणी को बेइज्जत करेगी. वह कहेगी कि ईशान सवि पर बहुत मेहरबान है. हरिणी को भी उसका प्रसाद मिल ही रहा है, लेकिन ज्यादा सपने न सजाए, क्योंकि अगली बार से वह अपने स्टैंडर्ड के हिसाब से ही किसी को बुलाएंगे. दूसरी ओर ईशान सवि से कहेगा कि हरिणी ने बहुत अच्छा गाया और अब हर साल उसी को बुलाएंगे. हालांकि, निशिकांत भी हरिणी को बेइज्जत करते हुए कहेगा कि वो किस्मत वाली है जो भोसले हाउस में गाना गाने का मौका मिल गया.


ये भी पढ़ें- इस बीमारी से पीड़ित हैं निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा को हर समय रखनी पड़ती है नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.