Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 August Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय सवि के साथ हुई रैगिंग के इर्द-गिर्द घूम रही है. कहानी में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिल रहा है. ऐसे दर्शकों की दिलचस्पी भी इस ट्रैक को लेकर बढ़ती जा रही है. भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा पर पहुंच चुके इस शो ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रख लिया है. यही कारण है कि इसकी टीआरपी में भी इजाफा होता दिखने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक हमने देखा...


शो में अब तक हमने देखा कि अनवी और दुर्गा ने ईशान के सामने सवि के साथ हुई रैगिंग का पूरा सच बता दिया है. ऐसे में ईशान अपनी बहनों पर काफी भड़क पड़ा है, साथ ही उसे सवि के साथ हमदर्दी भी होने लगती है. ईशान सभी को सजा दिलाने की बात कहता है, लेकिन इससे पहले ही यशवंत आयुष के पिता के साथ अपने फायदे की एक डील तय कर चुका था. ऐसे में कहानी में अब नया ट्वीस्ट आने वाला है.


ईशान लेना सवि को इंसाफ दिलाने की जिम्मेदारी


आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान ठान लेगा कि उसे बेशक अपनों के खिलाफ ही क्यों न जाने पडे़, लेकिन वो सवि को इंसाफ दिलाकर ही रहेगा. इस बात से अक्का साहिब और यशवंत काफी परेशान हो जाएंगे.



वो इसके बाद होने वाले अंजाम के कारण चिंता में आ गए हैं. ईशान सारे बोर्ड मेंबर्स के साथ एक मीटिंग फिक्स करता है. तभी अक्का साहिब और यशवंत ईशान को अपने शब्दों के जाल में फंसाने की कोशिश करेंगे.


खबरों में छाएगी सवि


दूसरी सवि के रैगिंग के खिलाफ आवाज उठाने का कदम अब खबरों में छा गया है. जिसके बाद यशवंत के सामने कई मुश्किलें खड़े हो जाएंगी. फिलहाल यशवंत को भी समझ नहीं आ रहा है कि वह आयुष कैसे बचाएगा. वहीं, ईशान भी अपने पूरे परिवार के सामने सवि की ही तरफदारी करेगा और किसी भी हाल ही में इंसाफ दिलाने की बात कहेगा. खैर, कहानी में और दिलचस्प ट्वीस्ट देखने के लिए इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का इंतजार करना होगा.


ये भी पढ़ें- VIDEO: शूटिंग के दौरान अली गोनी के साथ हुआ हादसा, तड़प उठीं जैस्मिन भसीन!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.