नई दिल्ली: Ayesha Singh Latest Photoshoot: पॉपुलर टीवी शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' की फेम सई जोशी यानी आयशा सिंह ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रही हैं. ट्विटर पर उनके ट्रेंड करने का कारण उनका बोल्ड फोटोशूट है. बता दें कि आयशा सिंह रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. आप ने सीरियल में अब तक साई को ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा होगा. लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर साई यानी आयशा का बोल्ड लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. टीवी की संस्कारी बहू सई अपने लेटेस्ट आउटफिट से इंटरनेट पर कयामत ढा रही हैं. आइए देखते हैं उनका बोल्ड अवतार. 


आयशा सिंह ने कराया बोल्ड फोटोशूट 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुम है किसी के प्यार सो की संस्कारी सई का बोल्ड लुक देख फैंस को झटका लगा है.



ब्लू कलर के आउटफिट में आयशा बेहद सिजलिंग लग रही हैं. फोटोशूट के दौरान उनकी कातिलाना पोज से लाखों फैंस की धड़कनें तेज की है. इससे पहले भी भी आयशा बोल्ड फोटोशूट करा कर धमाल मचा चुकी हैं. 


 


आयशा सिंह रियल लाइफ में काफी मॉडर्न 


आयशा सिंह पर्दे पर संस्कारी अवतार में नजर आती हैं. लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड और सिजलिंग हैं.



हाल ही में एक्ट्रेस ने बोल्ड फोटोशूट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इंटरनेट पर उनके फैशनेबल लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के इस लुक की बात करें तो आयशा इंडियन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर आयशा के इन लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. 


 


आयशा सिंह को सई किरदार से मिली पहचान 


आयशा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में सीरियल जिंदगी अभी बाकी है मेरे घोस्ट से की थी.



इसके बाद आयशा टीवी सीरियल डोली अरमानों की में नजर आईं लेकिन आयशा सिंह को पहचान सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई के किरदार से मिली है. आयशा सिंह को घर-घर में सई के नाम से जाना जाता है.  


 


इसे भी पढ़ेंः  36 की उम्र में हुमा कुरैशी ने दिखाई बेबाकी, फोटोशूट के लिए सिखकाई जैकेट



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.