Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार है' सीरियल में विराट के सामने सवि और उसके रिश्ते का सच आ गया है. सच जानने के विराट की जिंदगी एक बार फिर तहस-नहस हो गई है. वहीं दूसरी ओर पाखी को अपने रिश्ते के टूटने का डर सता रहा है. वह हर हाल में सई और सवि को विराट और विनायक की जिंदगी से दूर करना चाहती है. शो में मेकर्स काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ लेकर आए हैं. शो दर्शकों बेहद पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जगताप ने बताया सच


विराट जगताप को देखकर आपा खो देगा और उसे पीटेगा. इस पर जगताप उसको सच बता देगा कि सवि विराट की बेटी है. इस बीच सई नागपुर छोड़कर जाने का फैसला करेगी.



अब विराट का परिवार सवि को अपनाने से इनकार कर देगा. वहीं विराट उलझन में है और पूरा सच जानने के लिए सई को शहर छोड़ने से रोक लेगा.


विराट हुआ सई से दूर


भवानी पूरे परिवार के साथ बाहर पिकनिक का प्लान बनाती है. वह चाहती है कि पाखी विराट के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाए. वह पत्रलेखा को विराट के साथ अकेले में अच्छा वक्त बिताने को कहती है.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


वहीं विराट फैसला लेता है कि विनायक सई के पास नहीं जाएगा. पाखी विराट को समझाती है लेकिन वह फिर भी उसकी बात नहीं मानता है.


सई साबित करेगी सच


सीरियल में एक बार फिर से ट्रैक पलट जाएगा. जगताप विराट के सामने फाइनली खुलासा कर देगा कि सवि उसकी बेटी है. सई को लेकर वह चव्हाण निवास पहुंचेगा. सवि सई और विराट की बेटी है, यह जानकर पाखी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. वहीं भवानी इस बात को मानने से इन्कार कर देगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सई सच साबित कर देगी. वहीं भवानी सवि को चव्हाण फैमिली का वारिस मानकर विनायक और पाखी से दूरी बना लेगी.


ये भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई...' में इस साउथ स्टार का दिखेगा कैमियो, धमाके के लिए हो जाएं तैयार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.