सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई...' में इस साउथ स्टार का दिखेगा कैमियो, धमाके के लिए हो जाएं तैयार

सलामन खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में एक साउथ सुपरस्टार के सॉन्ग नंबर करने की खबर सामने आई है. कौन है ये सुपरस्टार आईए बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 01:06 PM IST
  • 'किसी का भाई...' में मिलेगा सरप्राइज
  • सलमान संग नजर आएंगे रामचरण
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई...' में इस साउथ स्टार का दिखेगा कैमियो, धमाके के लिए हो जाएं तैयार

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में कई सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं शहनाज गिल और पलक तिवारी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. अब खबर आ रही हैं की फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण की भी झलक देखने को मिल सकती है. एक्टर फिल्म के एक गाने में सलमान संग थिरकते नजर आएंगे.

सलमान खान के साथ राम चरण का डांस नंबर 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण सलमान खान के साथ एक स्पेशल सॉन्ग में डांस करते दिखाई देंगे. यह गाना आइटम नंबर नहीं होगा. राम चरण शानदार डांसर हैं और यही वजह है कि फिल्म में वो सलमान के साथ डांस करते दिखेंगे.

हाल में रामचरण अपनी आरआरआर फिल्म के गाने नाटू-नाटू गाने में डांस करते नजर आए थे.

सलमान चिरंजीवी कि फिल्म में आए थे नजर

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ये गाना शानदार होने वाला है जिसमें राम चरण और सलमान खान एकसाथ नजर आने वाले हैं. बता दें, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गॉड फादर' में राम चरण के पिता चिरंजीवी के साथ सलमान खान का एक स्पेशल सॉन्ग देखने को मिला था.

फिल्म के गाने को काफी पसंद किया गया था. अब राम चरण के साथ सलमान खान का डांस उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखने को मिलेगा. 

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान ये फिल्म 2023 ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म सलामन के अपोजिट पूजा हेगडे नजर आएंगी. वहीं शहनाज गिल और पलक तिवारी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. फिल्म से सलमान खान का पहला लुक सामने आ चुका है, जिसके बाद फैंस फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- बेटी मालती के साथ तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा आ रही हैं मायके, पोस्ट शेयर कर बयां की खुशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़