नई दिल्ली: गुम है किसी के प्यार का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. पत्रलेखा और विराट विनायक के इलाज के लिए मालदीव जाने का प्लान कैंसिल कर देते है. वह पाखी चाहती है कि पहले उसके बेटे वीनू का इलाज हो जाए. उसकी इस बात से घर के सभी लोग खुश हो जाते हैं. अपकमिंग एपिसोड में विराट के सामने सई का सच सामने आएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई को पता चलेगा पाखी-विराट की शादी का सच


 रिपोर्ट्स के मुताबिक, सई और विराट के बीच अब कई गलतफहमियां हो जाएंगी. सई विराट और पाखी को पार्क में पति-पत्नी की तरह प्यार में देखेगी. जिसके बाद वह काफी दुखी होगी. उसे गोनों की शादी का सच पता लग जाएगा. वह विराट से और ज्यादा नफरत करने लगेगी. उसे लगेगा कि विराट ने उसे ढू़ढना जरूरी नहीं समझा और पाखी के साथ शादी कर ली. 


विराट सुनेगा सई की आवाज


'गुम है किसी के प्यार में' के दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे कब कि विराट को सई का सच पता चलेगा. फाइनली अब वो वक्त आ गया है जब विराट की जिंदगी में फिर से सई की वापसी होने जा रही है. विराट विनायक को सावी की आई के पास ले जाता है. रास्ते में विनायक सावी की आई सई को फोन कर उनसे एड्रेस पूछता है.



विनायक फोन को स्पीकर पर लगा देता है. जैसे ही सावी की आई अपना पूरा नाम सई जोशी बताती है, विराट के होश उड़ जाते हैं. उसे नाम सुनकर अचानक से झटका लगता है.


सावी से बात करेगी पाखी


एपिसोड में आप देखेंगे कि विनायक सावी को फोन करता है, और उसे गुड न्यूज देता है कि वह उससे मिलने आ रहा है. तभी विनायक के कमरे में पाखी आती है. वह भी सावी से बातें करती है. सावी की मीठी और प्यारी आवाज सुनकर वह काफी इंप्रेस और खुश हो जाती है.


ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: आलिया-रणबीर की सुहागरात पर ये क्या बोल गईं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस की बात सुन करण जौहर भी हुए शर्म से लाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.