LokSabha Election 2024: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा शिवसेना में शामिल हो गए हैं. उन्होंने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली है. इसके बाद से ही अब अनुमान लगाया जाने लगा है कि गोविंदा किस सीट से चुनाव लड़ेंगे. इसी बीच अटकलें लगाई जाने लगाई जाने लगी हैं कि शिंदे की पार्टी गोविंदा को मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है. हालांकि, फिलहाल इस पर आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमोल कीर्तिकर के खिलाफ लड़ सकते हैं गोविंदा


अगर गोविंदा शिवसेना (UTB) से उम्मीदवार बनाए जाते हैं तो उनका अमोल कीर्तिकर के साथ मुकाबला होगा.



अब सीएम एकनाथ शिंदे के साथ गोविंदा की कई फोटोज और वीडियो सामने आने लगी हैं, जिसमें सीएम गोविंदा को पार्टी की सदस्यता दिला रहे हैं.


बुधवार को की थी पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात


बता दें कि पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि गोविंदा शिवसेना में शामिल हो सकते हैं, अब गुरुवार को इन खबरों पर आधिकारिक मुहर भी लग चुकी है. गौरतलब है कि इससे पहले गोविंदा ने बीते बुधवार को शिंदे खेमे के नेता और शिवसेना के पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात भी की थी. इसके बाद से ही उनके शिवसेना में शामिल होने की खबरें और तेज हो गई थीं.


2004 में जीत चुके हैं गोविंदा


हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब गोविंदा चुनाव लड़ने वाले हैं. इससे पहले 2004 में वह कांग्रेस की टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट का चुनाव लड़ चुके हैं, यहां उन्होंने जीत भी हासिल की थी. गोविंदा ने उस समय भाजपा के राम नाईक को 48,271 वोट से मात दी थी. इस बार भी उनसे काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.


ये भी पढ़ें- Karishma और Kareena Kapoor लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल होने की खबर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.