नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल पिछले लंबे वक्त से अपनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए है. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अब इसी बीच मेकर्स ने 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में विक्की के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी नजर आएंगी. धर्मा प्रोडक्शंस की यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म


16 दिसंबर को 'गोविंदा नाम मेरा' को आप डिजनी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है विक्की कौशल (गोविंदा) से, जो पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं. विक्की की पत्नी की भूमिका भूमि पेडनेकर (गौरी) निभा रही हैं, लेकिन विक्की का दिल आज जाता है कियारा आडवाणी (सुकू) पर, जो खुद भी डांसर हैं. गोविंदा पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता है और उससे तलाक लेना चाहता है, लेकिन गौरी उसके सामने शर्त रखती है '2 करोड़ दो और डिवॉर्स लो'.


क्या है फिल्म की कहानी


ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि गोविंदा अपनी पत्नी से परेशान होकर गौरी पर बंदूक तान देता है. अगले सीन में पुलिस एक मर्डर की जांच करती नजर आ रही है. उनका शक गोविंदा और सुकू पर है. हालांकि मर्डर किसने, किसका किया है, वो सब ट्रेलर में नहीं दिखाया है. अब देखना होगा कि क्या इस मर्डर मिस्ट्री को पुलिस सुलझा पाएगी?


फिल्म का निर्देशक शशांक खेतान ने किया है


'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की, भूमि और कियारा तीनों ही काफी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशक शशांक खेतान ने किया है. उन्होंने इससे पहले 'धड़क' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' बनाई है. बता दें कि 16 दिसंबर को 'गोविंदा नाम मेरा' को आप डिजनी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. 



ये भी पढे़ं- एक दुजे के हुए नागा शौर्य और अनुषा शेट्टी, सामने आई शादी की पहली तस्वीर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.