नई दिल्ली: Guess The Celebrity: आज के समय में काफी बदलाव आ चुका है. यह बदलाव सिनेमा में भी देखने को मिल रहा है. अब लोग साउथ मूवीज, पाकिस्तानी सीरियल, हॉलीवुड सीरीज, स्पैनिश ड्रामा और कोरियन ड्रामा देखना पसंद करते हैं. लोग अब लैंग्वेज को नहीं बल्कि कंटेंट के ज्यादा महत्व देते हैं. लैंग्वेज की बंदिशों को तोड़ते हुए इंडियन दर्शक बॉलीवुड से काफी आगे निकल चुके हैं. पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पसंद नहीं किया जा रहा है वहीं साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ फिल्मों की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते साउथ एक्टर को नॉर्थ में काफी पसंद किया जा रहा है. खासकर यंगस्टर्स में साउथ स्टार्स को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं इंटरनेट पर साउथ स्टार्स की बचपन की फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में बच्चा आज साउथ सिनेमा का सुपरस्टार है और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है. अब तो आपने पहचान लिया होगा कि हम हैंडसम विजय देवरकोंडा की बात कर रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा की बचपन की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है.


विजय देवरकोंडा की बचपन की फोटो वायरल



विजय देवरकोंडा आज के समय में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बचपन की फोटो वायरल हो रही है. जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. एक इवेंट के दौरान विजय की बचपन की फोटो दिखाई थी. जो कि इन दिनों जमकर वायरल हो रही है.


सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के हैं क्रश


विजय की चार्मिंग पर्सनैलिटी के दीवाने न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस भी हैं. हाल ही में कॉफी विद करण 7 में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया था कि विजय पर उनका क्रश है.


विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू


विजय देवरकोंडा साउथ इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाने के बाद हिंदी सिनेमा में राज करने वाले हैं. विजय फिल्म लाइगर से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी. फिल्म 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 


इसे भी पढ़ेंः Alia Bhatt Pregnancy: इस दिन होगी आलिया भट्ट की डिलीवरी, रणबीर कपूर ने बुक किया हॉस्पिटल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.