Alia Bhatt Pregnancy: इस दिन होगी आलिया भट्ट की डिलीवरी, रणबीर कपूर ने बुक किया हॉस्पिटल!

Alia Bhatt Delivery Date: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. आइए इस लेख में जानते हैं कि कब होगी आलिया भट्ट की डिलीवरी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 04:23 PM IST
  • आलिया-रणबीर बच्चे को लेकर हैं एक्साइटेड
  • आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट आई सामने
Alia Bhatt Pregnancy: इस दिन होगी आलिया भट्ट की डिलीवरी, रणबीर कपूर ने बुक किया हॉस्पिटल!

नई दिल्ली: Alia Bhatt Delivery Date: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आलिया भट्ट के जीवन के लिए साल 2022 बेहद खास है. इस साल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग सात फेरे लिए हैं. वहीं आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र काफी चर्चा में हैं. वहीं आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. आइए जानते हैं कब होगी आलिया भट्ट की डिलीवरी और कहां होगा रणबीर और आलिया के बच्चे के जन्म. 

इस महीने होगी आलिया की डिलीवरी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में आलिया भट्ट नवंबर में मां बन सकती हैं. खबरों के अनुसार आलिया और रणबीर के बच्चे के लिए डिलीवरी के लिए अस्पताल बुक करा लिया गया है. एक्ट्रेस समय-समय पर प्रेग्नेंसी से जुड़े सभी टेस्ट करा रही हैं. 

एक्ट्रेस ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट 
आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर जून महीने में इंस्टाग्राम पर द्वारा दी थी. लेकिन एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप शो नहीं किया था. कुछ समय तक एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ढीले कपड़े पहने नजर आई थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर नहीं आ रहा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. ब्राउन कलर की शॉर्ट ड्रेस में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रेग्नेंसी का ग्लो एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. 

रणबीर कपूर को चाहिए बेटी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट बेटा चाहती हैं वह चाहती है कि उनकी जिंदगी में जूनियर रणबीर आए. वहीं रणबीर कपूर चाहते हैं कि उनको पहले बेटी हो. वहीं मीडिया में खबरें आ रही है कि कपूर खानदान में ऋषि कपूर वापस आ सकते हैं. आने वाले समय में ही पता चलेगा कि आलिया भट्ट बेटे को जन्म देती हैं या फिर बेटी को. 

आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें हमारी वेबसाइट जी हिंदुस्तान से 

इसे भी पढ़ें:  इन साउथ सुपरस्टार को रीमेक फिल्मों में काम करना नहीं है पसंद, स्क्रिप्ट देखे बिना ही कर देते हैं मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़