नई दिल्ली: फिल्ममेकर्स गुणीत मोंगा जिन्होंने 'कटहल' जैसी कमाल की फिल्म डायरेक्ट की हैं अब शादी करने वाली हैं. 12 दिसंबर को फिल्ममेकर सादी करने वाली हैं. ऐसे में काजोल और शाहरुख की दीवानी इस फिल्ममेकर ने उनकी हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से इंस्पायर होकर वेडिंग कार्ड बनवाया है. 




दिखाई अपनी लव स्टोरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुणीत मोंगा का वेडिंग कार्ड राज और सिमरन की लव स्टोरी से इंस्पायर्ड है. ट्रेन की एक बोगी पर 'गुणीत वेड्स सनी' लिखा हुआ है. ऐसे में दो हाथ ट्रेन के अंदर दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में पटड़ी के दोनों ओर सरसों के खेत भी बने हुए हैं. बता दें कि गुणीत अपने मंगेतर सनी कपूर से 12 दिसंबर को शादी करेंगी.



जमकर हो रहा है सेलिब्रेशन


गुणीत मोंगा ने हाल ही में अपनी शादी के सेलिब्रेशन का एक कमाल का वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इस वीडियो में ढोल की थाप पर फैमिली भी साथ में डांस करती दिखाई दे रही है. ऐसे में गुणीत एक कलरफुल जैकेट और येलो स्कर्ट में काफी खुशी से झूमती हुई नजर आ रही हैं.



बताई वजह


गुणीत मोंगा कहती हैं कि DDLJ ने मुझे बिगाड़ा है जैसा की हर 90 के दशक में पैदा हुई हर लड़की के साथ होता है. जबसे मैं 18 की हुई हूं मुझे लगातार राज की तलाश थी. खैर अब 30s में उन्हें अपने पार्टनर के साथ शादी का मौका मिल गया है.


ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.