Shahkot Controversy: मशहूर सिंगर गुरु रंधावा अपने बेहतरीन गानों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. उन्होंने अपनी आवाज के जादू से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. तमाम सुपरहिट गानों के बाद अब गुरु रंधावा ने एक्टिंग करने का भी मन बना लिया है. पिछले ही दिनों सिंगर ने अपनी डेब्यू फिल्म 'शाहकोट' का ऐलान भी कर दिया. अब उनकी पहली फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर नया विवाद छिड़ चुका है. वहीं, देशभर के कई हिस्सों में भी इस फिल्म का कड़ा विरोध देखने को मिल रहा है. अब गुरु रंधावा ने इस पर रिएक्शन भी जाहिर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरु रंधावा ने दिया रिएक्शन


वहीं, गुरु रंधावा ने फिल्म पर हो रहे विवाद को लेकर लोगों से उन्हें सपोर्ट करने की अपील की है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि लोगों ने सिर्फ ट्रेलर देखकर ही राय बना ली है. उनका कहना है किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले फिल्म की वास्तविक कहानी को समझना महत्वपूर्ण है. सिंगर ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि उन्होंने ट्रेलर में क्या देखा कि विरोध को बढ़ावा दे रहे हैं, लेकिन फिल्म में विरोध करने जैसा कुछ नहीं है, ये बहुत प्यार-मोहब्बत वाली फिल्म है. पहले भी ऐसी फिल्में बनती रही हैं और आगे भी बनती रहेंगी. जो लोग विरोध कर रहे हैं, फिल्म देखने के बाद उनका वहम दूर हो जाएगा.'


पाकिस्तान को सपोर्ट करने का आरोप


गौरतलब है कि 'शाहकोट' में पाकिस्तान को सपोर्ट करने का आरोप लगाया जा रहा है. फिल्म को लेकर देशभर के कई हिस्सों में विवाद खड़ा हो चुका है.  शिव सेना की पंजाब इकाई ने फिल्म 'शाहकोट' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था.



प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के पोस्टर भी जलाए थे और पाकिस्तान के खिलाफ भी नारेबाजी की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने सेंसर बोर्ड की भी आलोचना की है और फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने की मांग की गई है.


4 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म


बता दें कि 'शाहकोट' 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल हैं. फिल्म में गुरु रंधावा के साथ ईशा तलवार को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इन दोनों के अलावा फिल्म में राज बब्बर, गुरशब्द हरदीप गिल, सीमा कौशल, नेहा दयाल और मनप्रीत सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. गुरु रंधावा के चाहने वाले तो उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़े- Anupamaa 1st Oct Episode: अनुज उड़ाएगा आश्रम के लोगों की नींदे, डिंपल की इस हरकत ने तोड़ा तपिश का दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.