नई दिल्ली: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) हर दिन किसी न किसी कारण चर्चा में आ ही जाती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स के कारण वह हर दिन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. फोटोज में हंसिका ब्लू कलर का थाई हाई स्लिट ट्यूब गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं Hansika Motwani


हंसिका ने अपने इस लुक को न्यूड लिपस्टिक, सटल बेस, रोजी चीक्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेसवे इस लुक के साथ डायमंड का खूबसूरत नेकपीस और ईयररिंग्स सेट पहना है.



अपनी अदाओं को फ्लॉन्ट करते हुए हंसिका ने कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. वह काउच पर बैठकर अपने जलवे बिखेर रही हैं.


निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं हंसिका


बता दें कि हंसिका कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने अपनी शादी की सभी रस्मों की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं. अब उनकी ग्लैमरस अदाओं को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस शादी के बाद और ज्यादा हॉट हो चुकी हैं. 


इन फिल्मों में दिखेंगी हंसिका


दूसरी तरफ हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'पार्टनर' में देखा जाएगा. इसके बाद वह '105 मिनट्स', 'माय नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी', 'गार्जियन', वेब सीरीज 'नशा', 'माय 3' और 2 अनटाइल्ड फिल्मों में भी देखा जाएगा. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, एक्ट्रेस के पीछे दिख रहे शख्स ने खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.