नई दिल्ली: Heeramandi new poster: हीरामंडी द डायमंड बाजार संजय लीला भंसाली की वो पहली सीरीज है, जिसके इंतजार में ऑडियंस पलकें बिछाए बैठे हैं. सीरीज की हीरोइनों का लुक तो आप सभी ने देख लिया होगा, अब सीरीज से नए किरदारों के पोस्टर रिवील कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

14 साल बाद फरदीन खान कर रहे वापसी 


14 साल बाद फरदीन खान को 'हीरामंडी' में देखा जा रहा है. फर्स्ट लुक में फरदीन गुलाबी कुर्ता पजामा और शॉल पहने पोज देते नजर आ रहे हैं. कहानी के हिसाब से उनका किरदार दिलचस्प होने वाला है. आखिरी बार एक्टर को 'दूल्हा मिल गया' फिल्म में देखा गया था. 



ताहा शाह, अध्ययन सुमन और शेखर सुमन भी आएंगे नजर 


संजय लीला भंसाली की सीरीज में शेखर सुमन को भी देखा जाएगा. जुल्फिकार के किरदार में उन्हें देखा जाएगा. पोसटर में वो मूछों को ताव देते दिखाई दे रहे हैं. ताहा शाह और अध्ययन सुमन का भी पहला लुक मेकर्स ने आउट कर दिया है. पोस्टर में सभी सितारे एक अनोखे किरदार को निभाते दिख रहे हैं. फैंस सीरीज देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं. 


इस दिन रिलीज होगी सीरीज


'हीरामंडी' का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा. यह संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज होगी. प्रीमियर की तारीख की घोषणा मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में एक ड्रोन लाइट शो के दौरान की गई थी. भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल समेत कई कलाकार नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें- Do aur Do Pyaar Trailer: प्यार और अफेयर में उलझे रिश्तों की कहानी दिखाएगी फिल्म, मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.