Himesh Reshammiya Father Death: सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, सिंगर के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के होश उड़ा दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमेश के पिता का निधन कल यानी 18 सितंबर, बुधवार को रात करीब 8.30 बजे हुई है. वह अभी 87 साल के थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांस लेने में हो रही थी तकलीफ


खबरों की मानें तो हिमेश के पिता विपिन रेशमिया को सांस में परेशानी हो रही थी. इसके अलावा वह उम्र संबंधी तकलीफों का भी सामना कर रहे थे. उन्हें उम्र से संबंधित बीमारियों के कारण मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. हालांकि, इलाज के बाद भी विपिन रेशमिया को बचाया नहीं जा सका और यहीं उन्होंने हमेशा के लिए आंखें मूंद लीं.


आज होगा अंतिम संस्कार


बताया जा रहा है कि विपिन रेशमिया का पार्थिव शरीर पहले उनके घर लाया जाएगा. यहां परिवार के लोग, दोस्त और म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेगी. इसके बाद जुहू श्मशान भूमि में जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.


विपिन रेशमिया ने बनाया कई लोगों का करियर


विपिन खुद भी मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर थे. उन्होंने बॉलीवुड के कई लोगों के करियर को उड़ान दी थी. उन्होंने भक्ति गानों में योगदान दिया है. उनका जाना पूरी इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति है. हिमेश अपने पिता के बेहद करीब थे. वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी उनके साथ अपनी फोटोज शेयर करते थे.


ये भी पढ़ें- Abdu Rozik: सिर्फ 6 महीनों में ही अब्दु रोजिक ने तोड़ दी सगाई, किया इस वजह का खुलासा  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.