Hina Khan Bridal Look: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं, लेकिन वह जिस हौसले और हिम्मत के साथ इस बीमारी का सामना कर रही हैं, उसके लिए लोग उसकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इस दौरान भी एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वह लगभग हर दिन एक नए पोस्ट के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें ब्राइडल लुक में देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hina Khan ने दुल्हन बन जीता दिल


हिना खान ने कुछ वक्त पहले ही खुलासा किया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर की थर्ड स्टेज पर हैं, लेकिन ये गंभीर बीमारी भी एक्ट्रेस का हौसला नहीं कम कर पाई. हिना बेशक इस बीमारी के इलाज के कारण बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा नहीं बन पा रहीं, लेकिन वह इवेंट्स में जरूर शरीक हो रही हैं. इसी बीच अब हिना खान रैंप पर उतरी हैं. उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ रैंप पर वॉक की है. यहां वह दुल्हन बनी दिख रही हैं.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं हिना खान


इस रैंप वॉक के लिए हिना खान ने रेड कलर का ब्राइडल लहंगा कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को हैवी ब्राइडल ज्वेलरी, हाथों में चूड़ियां और माथे पर बिंदिया के साथ कंप्लीट किया है.



हिना ने इस दौरान मिनिमम सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप रखा है. एक्ट्रेस दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बेशक वह रैंप वॉक के लिए ही इस लिबास में आई हैं, लेकिन चाहने वालों की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.


हिना पर फिदा हुए लोग


कुछ ही घंटों में हिना का ये ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. चाहने वालों ने हिना के इस लुक और उनकी खूबसूरती के साथ-साथ हौसले और पॉजिटिविटी की भी खूब तारीफें कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर सितारे भी हिना की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


मुश्किलों में मुस्कुरा रही हैं हिना खान


गौरतलब है कि कैंसर के इन मुश्किल दिनों के दौरान भी हिना खान पॉजिटिव रहने और अपनी जिंदगी को नॉर्मल ढंग से जीने की पूरी कोशिश कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को कई बार जिम में भी पसीना बहाते हुए देखा गया है. हिना ने वर्कआउट करते हुए अपने कुछ वीडियोज और फोटोज भी फैंस के साथ शेयर किए हैं. हिना को देखकर पूरा देश बस यही दुआ कर रहा है कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर फिर एक अंदाज में पर्दे पर वापसी करें.


ये भी पढ़ें- विवेक ओबेरॉय ने 10 साल की उम्र में घर-घर जाकर बेचे थे परफ्यूम, पिता की वो सीख आज भी आती है काम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.