नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग का जादू फिल्मों में भी खूब चलाया है. ऐसे में आज हिना किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. ऐसे में हिना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके ग्लैमरस लुक्स की झलक देखने को मिल जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं Hina Khan


अब फिर से हिना ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ब्लू शेड का प्रिंटेड जंपसूट कैरी किया है.



अपने इस लुक को हिना ने सटल बेस, रोज चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच के साथ ओपन रखा हुआ है.


हिना की अदाओं पर फिदा हुए फैंस


हिना ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए सिजलिंग पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर हिना के कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में फोटोज पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स जा चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.


इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं हिना


गौरतलब है कि हिना खान काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलाना हिना इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. हिना के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने पर काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Akeli Teaser OUT: खूंखार लोगों के बीच फंसी नुसरत भरूचा, जबरदस्त है 'अकेली' का टीजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.