नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) की बोल्डनेस का भी कोई जवाब नहीं है. वक्त के साथ वह इतनी बेबाक हो गई हैं, कई बार तो फैंस के भी होश उड़ जाते हैं. अब फिर से हिना ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में वह स्वीमिंग पूल के किनारे पर पानी में भीगी हुईं बैठी नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्हाइट मोनोकिनी में बेहद हॉट दिख रही हैं Hina Khan 


फोटोज में हिना व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें फ्रंट साइड कट लगा हुआ है और एक स्लीव पर फ्रिल लगे है. हिना ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्ट्रेस ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर गले में गोल्ड का चोकर नेकपीस और कान में हार्ट शेप वाले ईयररिंग्स पहने हुए दिख रही हैं. इस लुक में हिना बहुत हॉट दिख रही हैं.


हिना खान ने दिखाई कातिलाना अदाएं


हिना ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. कहीं वह कैप पहने हुए दिख रही हैं, तो कभी वह बालों को झटकते हुए नजर आ रही हैं.



वहीं, कुछ जगहों पर उन्होंने बालों को संवारते हुए भी पोज दिए हैं. अब हिना के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है.


इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी हिना खान


दूसरी ओर हिना खान काफी समय अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा हिना इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'सेवन वन' टाइटल से बन रही वेब सीरीज की तैयारियों में भी व्यस्त हैं.


ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty Photoshoot: शिल्पा शेट्टी की हॉटनेस देख उड़ जाएंगे होश, रिवीलिंग साड़ी पहन पल्लू गिराते हुए दिए पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.