नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने पिछले ही दिनों खुलासा किया है कि वह  ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ हेल्थ अपडेट शेयर कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें हिना अपने बाल छोटे करवाती दिख रही थीं. कीमोथेरेपी सेशन के कारण बाल झड़ने लगते हैं और इसीलिए उन्होंने अपने बाल कटवा लिए. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस बार वह अपना सिर मुंडवाती दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिर मुंडवाती दिखीं हिना खान


हिना वीडियो में सिर मुंडवाते हुए कह रही हैं कि उन्होंने सिर मुंडवाने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि वह हर दिन अपने बालों को धीरे-धीरे गिरता देख बहुत डिप्रेसिंग और स्ट्रेसफुल महसूस करने लगी थीं.



इसी के साथ हिना ने सभी कैंसर के मरीजों को मोटिवेटिंग मैसेज देते हुए कहा है कि उन्हें मेंटली स्ट्रॉन्ग रहने की जरूरत है. इसके अलावा उन्होंने अपने सिर पर हाथ फेरते हुए दिखाया है कि कैसे सिर पर हाथ लगाने से भी उनके बाल टूट रहे हैं.


मेंटल हेल्थ पर ध्यान दे रही हैं हिना खान


हिना ने यहां कहा, 'फिजिकल हेल्थ के साथ जो भी हो रहा है उसका तो ज्यादा कुछ किया नहीं जा सकता, लेकिन जिस पर मेरा कंट्रोल है उसे मैं उसे तो ठीक कर ही सकती हूं. अगर मेंटल हेल्थ अच्छी होगी तो फिजिलक हेल्थ 10 गुना बेहतर हो जाती है. मुझे इस सफर में फिजिकल पेन होगा, लेकिन मेंटली तौर पर मै स्ट्रॉन्ग रहना चाहती हूं और कोई भी स्ट्रेस नहीं लेना चाहती.'


मशहूर हस्तियों ने बढ़ाया हौसला


अब हिना खान का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के चाहने वालों के अलावा मशहूर हस्तियां भी हिना की इस हिम्मत के लिए उनकी तारीफें कर रही हैं. कई सितारों ने उन्हें इस तरह स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए भी कहा है. रुबीना दिलैक, मौनी रॉय, जूही परमार, सोफी चौधरी, सना खान, शेनू पारेख सहित कई सितारों ने हिना के लिए कमेंट्स किए हैं.


ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ रॉय कपूर ने बचपन की दोस्त को बनाया था जीवनसाथी, फिर विद्या बालन को देखते ही हार बैठे दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.