नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने एक शानदार एक्ट्रेस के तौर पर हमेशा ही खुद को साबित किया है. वह हर तरह के किरदारों में बखूबी ढल जाती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में ही घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं हिना


आज हिना के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. लोग उनकी अदाकारी के साथ-साथ दिलकश अदाओं पर भी फिदा रहते हैं. हिना बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अक्सर फैंस को उनका सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से हिना के नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 


एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट


लेटेस्ट तस्वीरों में हिना को फ्लोरल प्रिंट क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है.



यहां वह नाव में बैठ हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इन हालिया तस्वीरों में हिना खान पहाड़ों और हरियाली से घिरी नजर आ रहीं हैं.


हिना ने फ्लॉन्ट किया हॉट लुक


इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उनके फैंस ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी हिना की इन अदाओं पर फिदा हो गई हैं. अब तक एक्ट्रेस के इस फोटोशूट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे. 


ये भी पढ़ें- बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं 'अनुपमा' की बहू किंजल, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.