बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं 'अनुपमा' की बहू किंजल, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

निधि शाह (Nidhi Shah) पहले ही अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से निधि ने अपना हॉट अवतार दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 06:46 PM IST
  • आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं निधि शाह
  • एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं 'अनुपमा' की बहू किंजल, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' दर्शकों को काफी पसन्द आता है. इस शो का हर किरदार अपने आप में खास और बेहद अहम है. इन्हीं में से एक नाम निधि शाह (Nidhi Shah) का भी है. शो में एक्ट्रेस 'अनुपमा' की बहू किंजल रोल निभा रही है. निधि पहले ही अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं निधि शाह

वहीं, दूसरी ओर निधि अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से निधि ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है.

फिर दिखा 'किंजल' का ग्लैमरस अंदाज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में निधि को ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों की स्टाइलिश चोटी बनाई हुई है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज बेहद हसीन लग रही हैं. 

एक्ट्रेस को शो 'अनुपमा' से मिली पहचान

इस लुक में निधि हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हिए निधि ने कैप्शन में लिखा है, 'ये सोमवार है, ऑसम होना ना भूलें'. निधि शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह टीवी शो अनुपमा में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'मेरे डैड की मारूति' से की थी. 

ये भी पढ़ें- नुसरत भरूचा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, डीपनेक ब्लाउज में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़