नई दिल्ली: Raksha Bandhan: रक्षाबंधन के त्योहार में अब बहुत कम समय बचा हुआ है. ऐसे में मार्केट और दुकानों में काफी रौनक और भीड़ देखने को मिल रही है. रक्षाबंधन को खास बनाने के लिए सभी बहनें कई दिन पहले ही तैयारी शुरू कर देती हैं, लेकिन जब उनके लुक्स और स्टाइल की बात आती है तो महिलाओं को समझ नहीं आता है कि इस दिन के लिए किस तरह का आउटफिट लेना चाहिए. ऐसे में हम आपकी मदद करेंगे.आपके लुक को स्टाइलिश और खूबसूरत बनाने के लिए हम बॉलीवुड सेलेब्स के बेस्ट लुक्स लेकर आए हैं. इन आउटफिट्स से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं. यकीनन रक्षाबंधन पर इन सेलेब्स लुक में आप एकदम हटकर नजर आएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लोरल प्रिंट सूट में दिखेंगी खूबसूरत



इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ट्रेंड में बना हुआ है. ऐसे में रक्षाबंधन के मौके पर स्टाइलिश और खूबसूरत लुक के लिए आप ट्रेंड को फॉलो करते हुए फ्लोरल प्रिंट का सूट पहन सकती हैं. आप भी रक्षाबंधन के दिन आमना शरीफ की तरह खूबसूरत दिखेंगी. आपको दिल्ली की लाजपत मार्केट में इस डिजाइन के सूट आसानी से मिल जाएंगे. 


पिंक अनारकली सूट नजर आएंगी स्टनिंग 



शादी के बाद पहला रक्षाबंधन बेहद खास होता है. शादी के बाद पहले रक्षाबंधन के दिन आपको ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहिए. अगर आप भी किसी अच्छे ट्रेडिशनल लुक की तलाश में है तो आप हिना खान के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. पिंक और गोल्डन वर्क के इस अनारकली सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने सूट के साथ हैवी ईयररिंग्स और गजरा लगाया हुआ है. लाइट शेड लिपस्टिक और गोल्डन पिंक आई मेकअप में भी आप हिना खान से कम नहीं लगेंगी. 


लाइट वेट लहंगा दिखेंगी खूबसूरत



भारत में त्योहार का विशेष महत्व होता है. फेस्टिव के दौरान महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना पसंद करती हैं. अगर आप भी रक्षाबंधन पर कुछ हटकर ट्राई करना चाहती हैं तो आस शनाया कपूर के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. येलो कलर का ये लाइट वेट लहंगा में आप भी बेहद खूबसूरत नजर आएंगी. 


ब्लू साड़ी में दिखें स्टाइलिश



साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे आप हर मौके पर पहन सकती हैं. पार्टी से लेकर ऑफिस तक के लिए साड़ी एक परफेक्ट आउटफिट है. ऐसे में आप रक्षाबंधन के खास मौके पर भी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए साड़ी पहन सकती हैं. माधुरी दीक्षित ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको इस तरह की साड़ी किसी भी मार्केट में आसानी से मिल जाएगी. 


इंडो वेस्टर्न फ्यूजन 
रक्षाबंधन के मौके पर आप कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस नुसरत के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. एक्ट्रेस का यह इंडो वेस्टर्न फ्यूजन इन दिनों काफी ट्रेंड में बना हुआ है. थ्री-पीस सेट्स आपको दिल्ली या फिर आपके शहर की मार्केट में आसानी से मिल जाएगा. रक्षाबंधन के मौके के लिए यह आउटफिट आपके लिए परफेक्ट साबित होगा. 


इसे भी पढ़ेंः 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले आमिर खान की उड़ी नींद, खुद को नहीं मानते परफेक्शनिस्ट