'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले आमिर खान की उड़ी नींद, खुद को नहीं मानते परफेक्शनिस्ट

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल पिछले काफी समय से आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट किया ज रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 11:36 PM IST
  • 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज से पहले आमिर की नींद उड़ी
  • रात को खेलते हैं ऑनलाइन शतरंज गेम
'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले आमिर खान की उड़ी नींद, खुद को नहीं मानते परफेक्शनिस्ट

नई दिल्ली: Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल पिछले काफी समय से आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट किया ज रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया है कि वह फिल्म के प्रदर्शन से पहले काफी बेचैन हैं और उन्हें रातों को नींद नहीं आ रही है. आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इससे पहले उनकी आखिरी फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर खास पसंद नहीं किया गया था. 

रातों की नींद हुई गायब 
आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले काफी परेशान हैं. दरअसल एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि मुझे फिल्म रिलीज से पहले रातों को नहीं नहीं आ रही हैं. एक्टर ने बताया है कि मैं वास्तव में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी घबराया हुआ हूं.  मैं 48 घंटों से नहीं सोया हूं . मैं रात को ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं, खुद को बिजी रखने के लिए किताबें पढ़ता हूं. मुझे लगता है कि मैं 11 अगस्त के बाद ही सो पाउंगा. 

फिल्म रिलीज से पहले फैंस से लगाई गुहार 
लाल सिंह चड्ढा" में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं. एक कार्यक्रम के दौरान, आमिर खान ने दर्शकों से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आने की अपील दोहराई और कहा कि यह बहुत सारे लोगों की वर्षों की मेहनत का फल है. उन्होंने कहा, "अगर मैंने अपने किसी कदम से किसी को ठेस पहुंचाई है, तो मैं इसके लिए दुखी हूं. मैं किसी को आहत नहीं करना चाहता. मुझे लगता है कि अगर कुछ लोग मेरी फिल्म नहीं देखना चाहते हैं, तो मैं इसका सम्मान करूंगा, लेकिन मैं चाहता हूं कि अधिक से अधिक लोग फिल्म देखें. हमने काफी मेहनत की है। फिल्म निर्माण एक टीम का प्रयास है. इसमें सिर्फ मैं ही नहीं हूं. 

मैं परफेक्शन में यकीन नहीं रखता
बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपने फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने कहा कि वह परफेक्शन में विश्वास नहीं रखते हैं. आमिर की हिट फिल्मों के बाद फैंस ने एक्टर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टाइटल दिया है, लेकिन हाल ही में आमिर ने इस मिथ को तोड़ दिया है. एक्टर ने इंटरव्यू में कहा कि  "मैं परफेक्शन में विश्वास नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि खूबसूरती अनपरफेक्शन में हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं एकपरफेक्शनिस्ट हूं। मुझे लगता है कि यह टैग मुझे मीडिया द्वारा दिया गया था, क्योंकि एक लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर मेरी फिल्में कामयाब थी. 

इसे भी पढ़ेंः  'चंद्रमुखी 2' फिल्म का इंतजार हुआ कम, शूटिंग से जुड़ी इस बात का हुआ खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़