नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन Nick Cannon ने लोगों के बीच एक जरूरी खुलासा किया है. उन्होंन खुशखबरी साझा करते हुए बताया है कि वो फिर से एक बार बाप बनने वाले हैं. 41 साल के निक का यह नौवां बच्चा है. मॉडल ब्रिटनी बेल के साथ निक कैनन बेहद खुश हैं ऐसे में उनका ये मॉडल के साथ ये तीसरा बच्चा है. एक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट से ब्रिटनी की प्यारी वीडियो शेयर की है.


कितने बच्चे हैं निक के


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने इंस्टा अकाउंट पर निक कैनन ने जो वीडियोज शेयर की हैं. उनमें वो ब्रिटनी के मां बनने की अब तक की जर्नी बता रहे हैं. उनके सारे मैटरनिटी फोटोशूट और हसीन पल मोंटाज के रूप में शेयर किए गए हैं. निक और ब्रिटनी के अभी दो बच्चे हैं. एक 5 साल का बेटा गोल्डन सैगन और 19 महीने की बेटी पावरफुल क्वीन. वीडियो की कैप्शन में निक लिखते हैं कि 'समय रुक गया और यह हो गया'.



पहले दूसरे सेलेब्स के साथ है बच्चे


गोल्डन और पावरफुल क्वीन के अलावा निक कैनन के अपने दूसरे पार्टनर्स के साथ भी बच्चे हैं. एक्स वाइफ और सिंगर मारिया कैरी के साथ निक के दो ट्वीन बेटा-बेटी मुनरो और मोरक्कन हैं जो 11 साल के हैं. जुलाई में निक ने ब्रे टेसी के साथ एक बेटे का स्वागत किया. इसके अलावा फेमस डीजे एबी दे ला रोजा के साथ निक को ट्विन बच्चे हैं जो 13 महीने के हैं. एबी तीसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट है. सिंगर अलिसा स्कॉट के साथ जेन नाम का बेटा था जिसका 2021 में ब्रेन कैंसर से निधन हो गया.


पिता बनने को लेकर एक्साइटेड


2021 के खत्म होने तक निक कैनन ने कहा था कि वो ब्रह्मचार्य अपनाना चाहते हैं. इसके बाद 2022 में उन्होंने ऐलान कर दिया कि वो मॉडल ब्रे टेसी के बेटे के पिता बनने जा रहे हैं. जून 2022 में उन्होंने एक रेडियो शो में हिंट दिया था कि और भी बच्चे आने वाले हैं. 'मैं एक पिता के रूप में बहुत एक्साइटेड रहता हूं उनके पहले अवॉर्ड मिलने से लेकर उनके पैदा होने तक'.


ये भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ ने सिद्धू मूसेवाला के न्याय के लिए उठाई आवाज, ऐसे दिया परिवार का साथ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.