नई दिल्ली: John Cena Viral Video: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग आज भारत तक ही सिमित नहीं है. शाहरुख खान के दीवाने देश-विदेश में भरी संख्या में हैं. इसका ताजा सबूत आपको सोशल मीडिया पर हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना के वायरल वीडियो से मिल जाएगा. वायरल वीडियो में एक्टर शाहरुख खान की फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं वीडियो के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जॉन सीना हुए शाहरुख खान के दीवाने? 


सेलिब्रिटी एथलीट गर्व सिहरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेसलर और एक्टर जॉन सिन्हा का जिम में वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में वह जॉन सीना को शाह रुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' के फेमस गाने 'भोली सी सूरत' के बोल सिखा रहे हैं और वह उस गाने को अपने स्टाइल में गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए गर्व सिहरा ने कैप्शन में लिखा, 'वजन उठाते हुए और शाह रुख खान का गाना गाते हुए.' सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस अपना प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.



प्रियंका चोपड़ा संग जल्द बनेगी जॉन सीना की जोड़ी


जॉन सीना की वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सोचो शाह रुख खान और जॉन सीना एक फिल्म में साथ काम करते हुए, मजा ही आ जाएगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जैसे जॉन सीना गा रहा है, ऐसा लग रहा है कि वह इंडियन है, काश वह इंडियन होते.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता है जॉन सीना अगला किंग खान बनने वाला है.' एक तरफ जहां फैंस चाह रहे हैं कि जॉन सीना शाहरुख खान के साथ काम करें, तो वहीं WWE चैम्पियन जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्पेस' में नजर आने वाले हैं.