नई दिल्ली: Angeline-Brad Pitt: एक वक्त था जब हॉलीवुड के चर्चित और पावर कपल में एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का नाम हुआ करता था. मगर आज हालात ऐसे हैं कि दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एंजेलिना और ब्रैड भले आज की समय में अलग हो गए हैं, लेकिन फ्रांस की वाइनरी की संपत्ति विवाद को लेकर कोर्ट में दोनों के बीच लड़ाई जारी है. दोनों की लड़ाई में अब नया मोड़ देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विमान घटना से पहले हिंसक होने का अरोप 


अब एंजेलीना जोली के वकील ने ब्रैड पिट पर 2016 के चर्चित विमान घटना से पहले भी हिंसक रवैया अपनाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने साल 2008 में फ्रांस के दक्षिण में मिरावल संपत्ति और वाइनरी खरीदी थी. जिसको लेकर साल 2022 में ब्रैड पिट ने 2022 में एक मुकदमा दर्ज कराया, जिसमें बताया गया  कि उनके और एंजेलिना के बीच एक समझौता हुआ था कि कोई भी एक- दूसरे की सहमति के बिना फ्रांस की वाइनरी से अपनी हिस्सेदारी नहीं बेचेगा, लेकिन एंजेलिना ने इस समझौता का का उल्लंघन किया और बिना उनकी जानकारी के मिरावल का आधा हिस्सा बेच दिया.


नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट


अब एंजेलिना जोली की तरफ से दावा किया गया है कि यह समझौता पहले ही टूट गया था, जब ब्रैड पिट ने जोली को एक नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करने को कहा था. इस एग्रीमेंट में एंजेलिना जोली को ब्रैड पिट द्वारा उनके बच्चों के साथ किए जा रहे कथित तौर दुर्व्यवहार के बारे में कोर्ट से बाहर बात नहीं करने को कहा था. एंजेलिना जोली के वकीलों द्वारा कोर्ट में जमा किए गए नए दस्तावेज में यह भी कहा गया है कि ब्रैड पिट नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट पर साइन किए बिना ब्रैड पिट जोली को वाइनरी का अपना हिस्सा बेचने की अनुमति नहीं मिलेगी, जब तक कि वे समझौते पर साइन करने के लिए तैयार नहीं जातीं.


ब्रैड ने विमान में किया बच्चों पर हमला?


नए दस्तावेज में यह भी कहा गया है कि पिट का जोली के साथ शारीरिक दुर्व्यवहार का इतिहास 2016 की फ्रांस से लॉस एंजिल्स की विमान यात्रा से काफी पहले से शुरू हुआ था. इस घटना के दौरान पहली बार यह चीज सामने आई कि पिट ने बच्चों के साथ भी शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद जोली ने पिट को छोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान विमान घटना को लेकर भी कुछ नई जानकारी सामने आई है. मुकदमे में दावा किया गया है कि पिट ने विमान में बच्चों पर हमला किया. एक बच्चे का गला दबाया और दूसरे के चेहरे पर वार किया. झगड़े के दौरान पिट ने जोली के साथ भी मारपीट की. 


ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस चीज ने कर दिया हैरान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.